DMK Muslim Apeasement : कट्टर हिन्दूद्वेषी मोहम्मद जुबेर को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टाॅलिन की ओर से सांप्रदायिक सद्भावना पुरस्कार की घोषणा !

भाजपा ने किया विरोध !

र ‘अल्टन्यूज’ इस हिन्दूद्वेषी वृत्तसंकेतस्थल के सहसंस्थापक मोहम्मद जुबेर को राज्य सरकार का ‘सांप्रदायिक सद्भाव’ पुरस्कार देते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टाॅलिन

चेन्नई (तमिलनाडु) – तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टाॅलिन ने गणतंत्र दिवस पर ‘अल्टन्यूज’ इस हिन्दूद्वेषी वृत्तसंकेतस्थल के सहसंस्थापक मोहम्मद जुबेर को राज्य सरकार का ‘सांप्रदायिक सद्भाव’ पुरस्कार देने की घोषणा की है । सामाजिक माध्यमों द्वारा भडकाऊ और द्वेष फैलाने वाले पोस्ट द्वारा हिंसा भडकाए जाने के विरोध में जुबेर द्वारा कार्य किए जाने की बात बताते हुए मुख्यमंत्री स्टाॅलिन ने उसकी प्रशंसा की । जुबेर ने तमिलनाडु के प्रवासी मजदूरों पर कथित आक्रमण की पोस्ट निराधार होने की बात सिद्ध की थी, ऐसा स्टाॅलिन ने इस समय कहा । भाजपा ने इस पुरस्कार का विरोध किया है ।

. जुबेर को ‘कोट्टई अमीर सांप्रदायिक सद्भाव पुरस्कार’ दिया जाने वाला है । वर्ष २००० से सांप्रदायिक सद्भाव का प्रयास करने वाले राज्य के व्यक्तियों को यह पुरस्कार दिया जाता है । जुबेर तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले का नागरिक है, ऐसा सरकार ने कहा है ।

भाजपा के तमिलनाडु अध्यक्ष के. अन्नामलाई (दाएं)

२. ‘एक्स’ द्वारा एक पोस्ट कर भाजपा के तमिलनाडु अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने कहा कि एक पक्षपाती और तोड-मरोड कर सूत्र रखने वाले को सामाजिक सद्भाव पुरस्कार प्रदान करना, यह अभी तक जिनको यह पुरस्कार दिया गया है, उन सभी का अपमान है ।

संपादकीय भूमिका

‘हिन्दुओं से अत्यधिक द्वेष करना अर्थात सांप्रदायिक सद्भाव’, ऐसी तमिलनाडु सरकार की व्याख्या होने से और जुबेर द्वारा इसी का अनुसरण करने से ऐसा होना, इसमें क्या आश्चर्य है ?