बांगलादेश में हिन्दुओं पर धर्मांधों के अत्याचारों की जानकारी देने वाले ‘इस्कॉन’ और ‘बांगलादेश हिन्दू यूनिटी काउन्सिल’ का ट्विटर एकाउन्ट बंद !

ट्विटर का हिन्दू द्वेष !

ट्विटर की यह दादागीरी नई नहीं है । इसके पहले भी ट्विटर ने हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों और नेताओं के एकाउंट बंद किए थे । ट्विटर की यह दादागीरी नष्ट करने के लिए हिन्दुओं द्वारा समांतर माध्यम निर्माण करने की आवश्यकता हुई है, यही इससे ध्यान में आता है !– संपादक

नई दिल्ली – बांगलादेश में अल्पसंख्यक हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार यहां की मीडिया छुपा रही है । (बांगलादेश के हिन्दू विरोधी और मुसलमान प्रेमी प्रसार माध्यम और भारत के प्रसार माध्यमों में विशेष भेद नहीं, यही ध्यान में आता है ! – संपादक) इस कारण इन अत्याचारों को सोशल मीडिया के माध्यम से विश्व के सामने लाने का प्रयास हिन्दुओं ने चालू किया है । इसके लिए बांगलादेश के ‘इसकॉन’ और ‘बांगलादेश हिन्दू युनिटी काउन्सिल’ के ट्विटर हैंडल ने आगे आकर प्रयास किया था; इन दोनो के ट्विटर एकाउंट ट्विटर की ओर से आनन-फानन बंद किए गए हैं । बांगलादेश में इस्कॉन मंदिर पर आक्रमण कर धर्मांधों ने २ साधुओं की हत्या की है ।

ट्विटर के माध्यम से बांगलादेश में चल रही हिन्दू विरोधी अत्याचारों की जानकारी विश्व को मिल रही थी । इस कारण विश्वभर के हिन्दुओं की ओर से बांगलादेश की सरकार पर कार्यवाही के लिए दबाव बढने लगा था ।