FB Bans Shriram Sena Accounts : श्री राम सेना के पदाधिकारियों के फेसबुक अकाउंट ‘लव जिहाद’ समर्थकों के दबाव के कारण ब्लॉक कर दिए गए

श्री राम सेना के कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष गंगाधर कुलकर्णी का आरोप !

हुबली (कर्नाटक) – श्री राम सेना ‘लव जिहाद’ के विरुद्ध लड़ रही है। इन असहनशील जिहादियों द्वारा बनाए गए दबाव के कारण, श्री राम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद मुतालिक, नेशनल प्राइड के अध्यक्ष श्री सिद्धलिंग स्वामीजी और मेरे सहित सभी राज्य पदाधिकारियों के फेसबुक अकाउंट ३ जुलाई से बंद कर दिए गए हैं। ऐसा गंगाधर कुलकर्णी ने कहा।

 कर्नाटक सरकार को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए और बंद खातों को फिर से खोलना चाहिए और हम यथासंभव कानूनी कार्रवाई से लड़ने के लिए तत्पर हैं। श्रीराम सेना के चार मंडल अध्यक्षों, १८ जिलाध्यक्षों और प्रमुख कार्यकर्ताओं के फेसबुक अकाउंट ब्लॉक कर दिए गए हैं।

श्री. गंगाधर कुलकर्णी

श्री. कुलकर्णी ने कहा, ‘यह लोकतंत्र एवं संविधान के विरुद्ध कृत्य है। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का उल्लंघन किया गया है और श्री राम सेना के विरुद्ध अघोषित आपातकाल लागू किया गया है।

संपादकीय भूमिका

फेसबुक का हिंदू नेताओं और संगठनों के अकाउंट बैन करने और जिहादियों और आतंकियों के अकाउंट चलाते रहने का इतिहास रहा है। इसलिए इस प्रकार की घटना को आश्चर्यजनक नहीं कहा जा सकता। फेसबुक पर प्रतिक्रिया देने के लिए भारतीयों को भी अपने सोशल मीडिया ऐप आरंभ कर देना चाहिए !