प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में वीडियो बनाने वाले रोहित कुमार को मुसलमान ने बेरहमी से पिटा।

पाकिस्तान जिंदाबाद और अल्लाह हू अकबर के नारे लगाने को किया मजबूर।

मैसूर (कर्नाटक) – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर रोहित कुमार को कर्नाटक के मैसूर में मुसलमान ने बेरहमी से पिटा। इतना ही नहीं, उस पर बीयर डाली गई और उसे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ और ‘अल्लाह हू अकबर ‘के नारे लगाने के लिए मजबूर किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित मैसूर के मेल्लाहल्ली गांव का रहने वाला है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में एक गाना प्रसारित किया। उन्होंने एक युवक से इस गीत को प्रसारित करने को कहा। लेकिन वह यह नहीं जानता था कि वह युवक मुस्लिम है। युवक रोहित को अपने दोस्तों से मिलवाने के बहाने एक कमरे में ले गया। जैसे ही वह कमरे में दाखिल हुआ, मुस्लिम युवकों ने उसका चेहरा ढक दिया और उसके हाथ पीछे बांध दिए। प्रधानमंत्री मोदी पर गाना बनाने पर मुस्लिम युवक उन्हें गालियां देने लगे। उन्होंने उससे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने को कहा। उन्होंने रोहित के हाथ से श्रीराम की तस्वीर छीन ली और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया। उन्होंने उसके सिर पर बियर डाली और सिगरेट से उसके हाथ जला दिए। उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की।

मैसूर पुलिस कमिशनर रमेश ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है।

संपादकीय भूमिका 

  • ऐसा होने के लिए क्या मैसूर भारत में है या पाकिस्तान में ?
  • क्या अमेरिका जो चिल्लाता है कि भारत में मुसलमान संकट में है ,अब यह कहने का साहस करेगा कि भारत में ऐसे मुसलमान के कारण हिंदू संकट में है ?
  • जिन मुसलमान में है घोर हिंदू द्वेष, ध्यान दे की अग्रगामी लोग कभी भी इनके खिलाफ नहीं बोलते हैं ।