Denigration Of Shri Hanuman : व्हाट्सएप पर ‘बजरंग बली ने इस्लाम कुबूल किया’ नाम से ´वीडियो स्टेटस´ डालने वाले धर्मांध अधम मुसलमान कट्टरपंथी को बनाया बंदी !

हिन्दुओं की परिवेदना के उपरांत पुलिस की कार्रवाई

मिरज (महाराष्ट्र) – एक कट्टरपंथी साहिल गौस पटेल (निवासी मुजावर गली, मीरासाहेब दरगाह के पीछे, मिरज) ने १६ और १७ मार्च को व्हाट्सएप पर एक ‘स्टेटस’ वीडियो डाला था, जिसमें कहा गया था कि ‘बजरंगबली ने इस्लाम कुबूल किया है’ (बजरंग बली ने इस्लाम स्वीकार कर लिया है)। लघु चलचित्र में एक बंदर को गोल टोपी पहने हुए झुकते (नमाज पठन करते हुए) दिखाया गया है ।

बजरंग दल के जिला संयोजक श्री. आकाश जाधव

बंदरों या वानर को हिन्दू समुदाय भगवान श्री हनुमान का प्रतीक मानते हैं। उपरोक्त स्टेटस के कारण सभी हिंदुओं और हिन्दू परिवारों में संताप की भयंकर लहर व्याप्त हो गई। साहिल से अनेक बार अनुरोध करने पर भी उसने संबंधित लघु चलचित्र नहीं हटाया । अंततः सर्वश्री अभिषेक पाटिल, राकेश कोली, संतोष शाहपुरकर, बजरंग दल के जिला संयोजक श्री. आकाश जाधव और कई अन्य भक्तों ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली उसकी अधम कृति के कारण विधिवत थाने में परिवाद प्रविष्ट किया । जिसके फलस्वरूप उसे मिरज नगर पुलिस थाने की ओर से बंदी बनाया गया है। इस अधम कट्टरपंथी को तीन दिन की पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

आइए कट्टरपंथियों के अधम प्रयासों को विफल करने के लिए सडक पर उतरें ! – बजरंग दल

अधम धर्मांध कट्टरपंथी सोच विचार कर सामाजिक माध्यम पर हिन्दुओं की भावनाओं को पद दलित करने वाले स्टेटस डालकर वातावरण दूषित करने का प्रयास कर रहे हैं। बजरंग दल की ओर से चेतावनी दी गई कि वे ऐसे प्रयासों को विफल करने और सामाजिक शांति बनाए रखने के लिए हम सडकों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेंगे ।

(WARIS MEWATI OFFICIAL)

उक्त चित्र प्रकाशित करने का उद्देश्य किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करना नहीं है । केवल जानकारी के लिए प्रकाशित किया गया है । – संपादक

हिन्दुद्वेषी प्रसारमाध्यम 

‘दैनिक प्रतिध्वनी’ छोडकर अन्य समाचार पत्र इस समाचार को प्रकाशित करने से दूर रहे । (इसमें आश्चर्य नहीं होना चाहिए यदि भविष्य में हिन्दू उन समाचार माध्यमों का बहिष्कार करें जो हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारों को प्रकाशित नहीं करते तथा धर्मांध कट्टरपंथियों के कुकर्मों को उजागर नहीं करते ? – संपादक)

संपादकीय भूमिका

हिन्दुओं को साधुवाद जिन्होंने धर्म की हानि को रोकने के लिए त्वरित वैध पद्धति से कार्य किया। ऐसे धर्माभिमानी भक्त ही हिन्दू धर्म की शक्ति है !