वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव में ‘हलाल सर्टिफिकेशन : वैश्विक अर्थव्यवस्थापर आक्रमण’ एवं ‘हिन्दू राष्ट्र : आक्षेप एवं खण्डन’ इन ‘ई बुक’ का लोकार्पण तथा डॉ. अमित थडानी द्वारा ‘द रेशनलिस्ट मर्डर्स’ पुस्तक का लोकार्पण !

डॉ. अमित थडानी द्वारा लिखित पुस्तक ‘द रेशनलिस्ट मर्डरर्स’ का लोकार्पण हुआ

विद्याधिराजा सभागार, १८ जून (संवाददाता) – पिछले कुछ वर्षाें में महाराष्ट्र एवं कर्नाटक राज्यों में हुईं नास्तिकतावादियों की हत्याओं के प्रकरणों में हिन्दुत्वनिष्ठों पर झूठे आरोप लगाकर उन्हें कारावास में बंद किया गया । इस षड्यंत्र को उजागर करनेवाले डॉ. अमित थडानी द्वारा लिखित पुस्तक ‘द रेशनलिस्ट मर्डरर्स’ का इस वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव में लोकार्पण किया गया । हिन्दू विधिज्ञ परिषद के संस्थापक सदस्य पू. (अधिवक्ता) सुरेश कुलकर्णीजी के करकमलों से इस पुस्तक का लोकार्पण हुआ ।

इस अवसर पर व्यासपीठ पर इस पुस्तक के लेखक डॉ. अमित थडानी, हिन्दू विधिज्ञ परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अधिवक्ता वीरेंद्र इचलकरंजीकर एवं अधिवक्ता पी. कृष्णमूर्ती उपस्थित थे । डॉ. अमित थडानी मुंबई के निवासी हैं तथा वे सुप्रसिद्ध शल्यकर्म चिकिस्तक हैं । डॉ. नरेंद्र दाभोलकर, कॉ. गोविंद पानसरे, कलबुर्गी एवं पत्रकार गौरी लंकेश इन नास्तिकतावादियों की हत्याओं के अभियोगों में अंतर्भूत १० सहस्र पृष्ठोंवाले आरोपपत्रों, न्यायालयीन निर्णयों एवं सरकारी कागदपत्रों का गहन अध्ययन कर डॉ. अमित थडानी ने यह पुस्तक लिखी है ।

‘हलाल सर्टिफिकेशन : वैश्विक अर्थव्यवस्था पर आक्रमण’

बाईं ओर से श्री. सतिश कुमार, श्री. अर्जुन संपथ, पुस्तक प्रकाशित करते हुए कर्नल करतार सिंह मजीठिया तथा श्री. रमेश शिंदे

वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव में ‘कृपाल रूहानी फाऊंडेशन’ के कर्नल करतार सिंह मजीठिया के करकमलों द्वारा ‘हलाल सर्टिफिकेशन : वैश्विक अर्थव्यवस्था पर आक्रमण’ इस ई-पुस्तक का (‘ई-बुक’ का) लोकार्पण किया गया । यह पुस्तक मराठी, हिन्दी एवं अंग्रेजी, इन भाषाओं में ‘अमेजन किंडल’ पर बिक्री के लिए उपलब्ध है । यह पुस्तक हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. रमेश शिंदे ने संकलित की है । इस समय व्यासपीठ पर तमिलनाडु के ‘हिन्दू मक्कल कत्छी’ (हिन्दू जनता का गठबंधन) संगठन के संस्थापक अध्यक्ष श्री. अर्जुन संपथ, ‘गोरक्षक दल’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री. सतीश कुमार एवं श्री. रमेश शिंदे भी उपस्थित थे ।

‘हिन्दू राष्ट्र – आक्षेप एवं खंडन’

मराठी एवं हिन्दी भाषा के ‘ई बुक’ का लोकार्पण छत्तीसगढ के श्री जामडी पाटेश्वरधाम सेवा संस्थान के संचालक पू. रामबालक दासजी महात्यागी महाराज के करकमलों से हुआ ।

वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव में २१ जून को मराठी एवं हिन्दी भाषा के ‘ई बुक’ – ‘हिन्दू राष्ट्र : आक्षेप एवं खंडन’ का लोकार्पण छत्तीसगढ के श्री जामडी पाटेश्वरधाम सेवा संस्थान के संचालक पू. रामबालक दासजी महात्यागी महाराजजी के करकमलों से हुआ । यह ‘ई-बुक’ बिक्री हेतु अमेजन पर उपलब्ध है । भारत में सेक्युलरवादी ‘हिन्दू राष्ट्र’ पर आपत्ति उठाते हैं । सेक्युलरवादी हिन्दू राष्ट्र की संकल्पना को संविधान विरोधी कहते हैं । इस प्रकार की अनेक आपत्तियों का खंडन इस पुस्तक में है । ‘द रेशनलिस्ट मर्डर्स’ पुस्तक का लोकार्पण !