मुसलमान लडकी के भाई ने उसकी बहन के हिन्दू प्रेमी की अमानवीय हत्या की ! 

  • शव के ८ टुकडे कर उन्हें बोरी में भरकर नाले में फेंका !

  • लडकी के भाई शबीर को बंदी बनाया गया !

सिमला (हिमाचल प्रदेश) – रुक्साना नाम की एक मुसलमान लडकी के साथ प्रेम करनेवाले २१ वर्षीय मनोहर नाम के हिन्दू युवक की हत्या करने की घटना सामने आई है । इस प्रकरण में रुक्साना के भाई शबीर को बंदी बनाया गया है । शबीर ने मनोहर की हत्या कर उसके शव के ८ टुकडे कर उन्हें एक बोरी में भर दिए । यह बोरी ९ जून को एक नाले में मिली । इस घटना के विरोध के रूप में स्थानीय मुसलमानों ने रुक्साना के परिवार का बहिष्कार करने की बात बताई जा रही है ।

रुक्साना के परिवार का स्थानीय मुसलमानों द्वारा किया गया बहिष्कार एक नाटक ! – भाजपा

स्थानीय प्रसारमाध्यमों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रुक्साना के परिजनों ने मनोहर की हत्या की है; इसलिए स्थानीय मुसलमानों ने उसके परिवार का बहिष्कार किया है । भाजपा के स्थानीय नेता अजय टंडन के अनुसार मुसलमानों का यह केवल एक नाटक है तथा कालांतर से वे सभी एक ही होंगे ।

१. राज्य के चंबा के सलूनी क्षेत्र में स्थित बांदल गांव का निवासी मनोहर ६ जून से लापता था । अकस्मात ही ९ जून को वहां के एक नाले में दुर्गंध आने लगी । लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी । पुलिस ने जब यह बोरी बाहर निकाली, उस समय उसमें एक शव के ८ टुकडे कर भरे गए थे । जांच के उपरांत हत्या किए गए व्यक्ति का नाम मनोहर होने की बात सामने आई ।

(सौजन्य : INDIA’S18 News Network)

२. मनोहर एवं रुक्साना में प्रेमसंबंध थे, जो रुक्साना के परिजनों को स्वीकार्य नहीं थे ।

३. मनोहर की मां ने आरोपियों को फांसी का दंड देने की मांग की है । उसने रुक्साना के काका मुसाफिर पर इस हत्या के कृत्य में सहायता करने का आरोप लगाया है ।

४. इस प्रकरण में बजरंग दलसहित स्थानीय हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने की मांग की है तथा ऐसा नहीं किया गया, तो तीव्र आंदोलन चलाने की चेतावनी दी है ।

(सौजन्य : News 4 Himalayan)

संपादकीय भूमिका 

  • ‘लव जिहाद’ कर हिन्दू लडकियों का जीवन ध्वस्त करने के साथ ही मुसलमान लडकियों के साथ प्रेम करनेवाले हिन्दू लडकों का जीवन में मिटाया जा रहा है । ऐसी घटनाएं रोकने के लिए अब हिन्दू राष्ट्र की स्थापना किए बिना अन्य कोई विकल्प नहीं है, इसे जान लें !
  • अन्य समय पर हिन्दुत्वनिष्ठों को ‘प्रेम को धर्म के बंधन में बंद मत कीजिए’ जैसे उपदेश की घुट्टी पिलानेवाले कथित सेक्यूलरवादी अब मौन क्यों ?