Assam Hindu Girl Murder : आसाम में मुसलमान युवक द्वारा हिन्दू युवति का अपहरण, बलात्कार और निर्मम हत्या !

आरोपी सरफराज हुसेन (बाएं)

गुवाहाटी (असम) – ऐसी घटना सामने आई है कि आसाम में सरफराज हुसेन नामक युवक ने हिन्दू युवति का अपहरण किया, तदुपरांत उसके साथ बलात्कार कर उसकी निर्मम हत्या की । इस घटना के उपरांत लोगों में आक्रोश की लहर उमड गई है । लोगों ने सडक पर आकर प्रदर्शन करते हुए सरफराज हुसेन को फांसी देने की मांग की ।

आसाम के बंगाईगांव के महाबिरस्तान की आरती कुमारी दास नामक १६ वर्षीय युवति ५ मार्च २०२४ को किसी काम के निमित्त से घर से बाहर निकली थी । रात में देर तक घर न आने से उसके परिजनों ने उसे खोजना आरंभ किया । सभी प्रयत्न करने पर भी वह नहीं मिली, तब परिजनों ने पुलिस में परिवाद लिखवाया । इस परिवाद के आधार पर पुलिस ने ६ मार्च को अपराध प्रविष्ट किया । अंत में पुलिस को उसकी मृतदेह रक्त में लथपथ हुई मिली । यह सामने आया कि आरती कुमारी दास की बलात्कार के उपरांत निर्मम हत्या की गई है । इस घटना के उपरांत लोगों में आक्रोश की लहर फैल गई । आरती के परिजनों ने आरोप किया कि सरफराज हुसेन नामक मुसलमान युवक ने उनकी बेटी का अपहरण, उसके साथ बलात्कार और उसकी हत्या की है । पुलिस ने आरोपी युवक को खोजना आरंभ किया है ।

मृत आरती के परिजनों ने इसके पहले इस मुसलमान युवक के विरुद्ध परिवाद प्रविष्ट (दाखिल) किया था । युवति के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सरफराज हुसेन ने उनकी बेटी को फुसलाकर बंधक बनाया, उसके साथ बलात्कार किया और तदुपरांत उसकी निर्मम हत्या कर उसकी मृतदेह रेल की पटरी पर फेंक दी ।

बंगाईगांव में तनाव बढ जाने से भारी पुलिस प्रबंध किया गया है । आरती को न्याय दें, ऐसी मांग करनेवाले फलक लेते हुए सैंकडो लोग सडक पर उतर कर आंदोलन कर रहे हैं ।

संपादकीय भूमिका

पूरे देश में बार-बार होनेवाली इन घटनाओं से यह प्रमाणित हो चुका है कि, कोई भी सरकार लव जिहाद रोक नहीं सकती । इसलिए अब लव जिहाद रोकने के लिए हिन्दू राष्ट्र ही चाहिए !