मैं हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए एक धार्मिक सभा आयोजित करूंगा! – टी. राजा सिंह, विधायक, भा.ज.पा.

  • चोपडा (जलगांव जिला) में हिन्दू धर्म जागृति सभा में हिन्दुओं का धर्म और राष्ट्र के लिए कार्य करने का संकल्प !

  • सभा में १४ सहस्त्र हिंदुओं की उपस्थिति !

  • चोपडा में गौरक्षकों को पुलिस सुरक्षा देने की टी. राजा सिंह की मांग !

चोपडा (जलगांव जिला) सभा में उपस्थित सहस्त्रों हिन्दू श्रद्धालु

चोपडा (महाराष्ट्र) – अनेक लोग मेरी बैठकों को रोकने का प्रयत्न कर रहे हैं; किन्तु मैं नहीं रुकूंगा। मैं हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए धर्मसभाएं करूंगा! जिन किलों पर अतिक्रमण हुआ है, उन अतिक्रमणों को ध्वस्त करने का आदेश मुख्यमंत्री को देना चाहिए। चोपडा में गौहत्या कर रहे मुसलमान धर्मांध कट्टरपंथियों ने पुलिस पर आक्रमण किया । इसलिए गो रक्षा करने वाले गोरक्षकों को पुलिस का संरक्षण मिलना चाहिए , भा.ज.पा. के प्रखर हिन्दुत्ववादी विधायक टी. राजा सिंह ने मांग की है । वे २१ फरवरी को चोपडा के खानदेश मिल मैदान में आयोजित ‘हिन्दू धर्म-जागृति सभा’ में बोल रहे थे । इस अवसर पर सनातन संस्था के सद्गुरु नंदकुमार जाधव, हिन्दू जनजागृति समिति के जलगांव समन्वयक श्री प्रशांत जुवेकर एवं अहिल्यानगर समिति की संयोजिका कु. प्रतीक्षा कोरगांवकर उपस्थित थीं । संगठन ‘सकल हिन्दू समाज’ द्वारा आयोजित सभा में विभिन्न हिन्दू समर्थक संगठनों और राजनीतिक दलों के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ आसपास के गांवों के कुल १४,००० धार्मिक हिन्दुओं ने भाग लिया । सभा का संचालन कु. रागेश्री देशपांडे द्वारा किया गया ।

विधायक टी. राजा सिंह ने कहा,

१. आज आप अपने माथे पर तिलक लगाते हैं, वह छत्रपति शिवाजी महाराज का एक उपहार है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तान पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ छत्रपति शिवाजी महाराज की ही नीति है ।

२. यदि छत्रपति शिवाजी महाराज न होते तो हम हिन्दू का अस्तित्व ही न रहता । तब औरंगजेब अकेला था । आज देश में अनेक औरंगजेब निर्माण हो गए हैं ।

३. औरंगजेब के शासनकाल में हिंदुओं का इस्लामीकरण किया गया । अब आवश्यकता है, हिन्दू धर्म का अध्ययन करने की ।

४. छत्रपति शिवराय ने १२ वर्ष की आयु में गोमाताओं की रक्षा की थी । आप भी गौओं की रक्षा करें, आपको बडे पुण्य की प्राप्ति होगी ।

हिन्दुओं को एकजुट होकर धार्मिक शत्रुओं का वैध तरीके से विरोध करना चाहिए! – सद्गुरु नंद कुमार जाधव, धर्म प्रचारक , सनातन संस्था

सद्गुरु नंद कुमार जाधव

यह इतिहास है कि, हिन्दू जो प्रतिज्ञा लेते हैं और उसे पूर्ण करते हैं। भगवान श्री राम ने राम राज्य की स्थापना की। भगवान कृष्ण ने धर्म राज्य की स्थापना की, जबकि छत्रपति शिवाजी महाराज ने संकल्प लेकर हिन्दू स्वराज्य की स्थापना की। तदनुसार, अयोध्या में श्री राम मंदिर बनाने का निर्णय लिया गया और इसे हिंदुओं द्वारा प्रतिस्थापित किया गया। हिन्दू धर्म का विनाश किया जा रहा है। हिंदुओं को एकजुट होकर धार्मिक शत्रुओं का वैध पद्धति से विरोध करना चाहिए!

उपस्थित गणमान्य लोग

सर्वश्री आबा देशमुख, महेश पवार, अमृत सचदेव, एडवोकेट धमेन्द्र सोनार, प्रवीण जैन, श्याम सोनार, राजू शर्मा, डॉ. रोहन पाटिल ने सभा के लिए कठोर परिश्रम किया । इस अवसर पर पूर्व विधायक कैलास पाटिल, राजाराम पाटिल, गजेंद्र जयसवाल, भय्या पवार, नरेश महाजन, शाम परदेशी, यशवंत चौधरी, राजू स्वामी, नीलेश बारी, भगतसिंह पाटिल, साक्षी गुजराती सहित धारकरी स्वयंसेवक उपस्थित थे। इसके साथ ही ‘चोसाका’ एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रहास गुजराती, भाजपा के जिला अध्यक्ष अमोल जावले, तालुका अध्यक्ष चंद्रशेखर पाटिल, डॉ. केतकी पाटिल, पंकज बोरोले भी उपस्थित थे।

हिन्दू एकजुट होंगे तो राम राज्य आयेगा! – कु. प्रतीक्षा कोरगांवकर, हिन्दू जनजागृति समिति

कु. प्रतीक्षा कोरगांवकर

यदि सभी यह विचार करते हैं कि ‘इस देश को जिजाऊ का ´शिव´ चाहिए’ तो हर घर में जिजाऊ होनी चाहिए और हर घर में जिजाऊ माता होनी चाहिए तो ऐसी सभा हर गांव में होनी चाहिए। यदि हिन्दू धर्म को बचाना है तो सभी को संगठित होना होगा। यदि सभी संगठित हो जाएं तो रामराज्य आने में देर नहीं लगेगी ।

छत्रपति शिवराय के विचारों का आदर्श लेकर कार्य करें! – प्रशांत जुवेकर, हिन्दू जनजागृति समिति

श्री.प्रशांत जुवेकर

विधायक टी. राजा सिंह अनेक कठिनाइयों को पार करके हम से मिलने आये हैं। शासक केवल वचन देकर चले जाते हैं; लेकिन छत्रपति शिवराय ने कभी अपना वचन नहीं तोडा। उन्होंने सदैव अनुकरणीय कार्य किये। हिन्दू को ऐसे कार्य करने चाहिए ।

सभा स्थल पर भारी पुलिस बल उपस्थित !

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कविता नेरकर, उप पुलिस अधीक्षक डॉ. कुणाल सोनवणे, पुलिस निरीक्षक मधुकर साल्वे उपस्थित थे। सभा के परिसर में में पुलिस की एक बडी टुकडी तैनात की गई थी।

न्यायालय के आदेश के उपरांत हुई सभा !

पुलिस ने सभा की अनुमति नहीं दी। मनसे नेता श्री. अनिल वानखेडे एवं पूर्व नगरसेवक श्री. वकील धमेंद्र सोनार के मार्गदर्शन में राजाराम पाटिल ने बॉम्बे हाई कोर्ट की संभाजीनगर पीठ में एक याचिका प्रविष्ट कर सभा की अनुमति मांगी। सभा कराने के लिए कठिन प्रयास किए । अंतत: न्यायालय ने सभा की अनुमति दी और सभा हुई ।