मैं मुसलमानों के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा ! – सिद्धारमैया, मुख्यमंत्री, कर्नाटक

  • कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का वक्तव्य !

  • सिद्धारमैया का वक्तव्य, देश की संपत्ति हम मुसलमानों मे बांट रहे हैं !

सिद्धारमैया

हुबली (कर्नाटक) – मैं मुसलमानों के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा । राज्य की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने यहां मुसलमानों की एक बैठक में कहा, मैं देश की संपत्ति मुसलमानों को बांट रहा हूं । मुख्यमंत्री के इस वक्तव्य का भाजपा ने तीव्र विरोध किया है ।

भाजपा नेता ए.आर. अशोक ने कहा, ‘मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया यह वक्तव्य राज्य एवं देश की दृष्टि से योग्य नहीं है । इससे पहले टीपू सुल्तान के प्रति असीम प्रेम दिखाने से क्या हुआ था ? हिन्दुओं के साथ ये (कांग्रेसी) दूसरी (निम्न) श्रेणी के नागरिकों जैसा व्यवहार कर रहे हैं । कांग्रेस बिलकुल धर्मांध दल है । सिद्धारमैया भी कट्टर पंथी हैं । मुख्यमंत्री को ‘अल्पसंख्यक’ तथा ‘बहुसंख्यक’ कहना बंद करना चाहिए । वे राजनीतिक स्वार्थ के लिए तुष्टीकरण कर रहे हैं । यदि मुख्यमंत्री सुशासन देकर तथा भ्रष्टाचार मिटाकर जनता के लिए काम करेंगे, तो वह सभी समुदायों को पसंद आएगा । लोगों को उचित स्वास्थ्य सेवा नहीं प्राप्त होती , उन्हें पर्याप्त बिजली नहीं मिलती, आत्महत्या करने वालों को सरकार आर्थिक सहायता प्रदान नहीं करती तथा हानि भरपाई भी नहीं देती ।´

संपादकीय भूमिका 

  • ‘कांग्रेस शासन अर्थात पाकिस्तानी शासन’ ऐसा ही समीकरण बन गया है । राजस्थान में इसी स्थिति के कारण हिन्दुओं ने कांग्रेस की पाकिस्तानी सरकार को उखाड फेंका । कर्नाटक के हिन्दुओं को इस वास्तविकता का ध्यान रखना चाहिए !
  • धर्मनिरपेक्ष देश में ऐसा वक्तव्य देने वाले कांग्रेसी मुख्यमंत्री संविधान की अवहेलना कर रहे हैं । पाखंडी नास्तिक एवं पुरो(अधो)गामी अब इस संबंध में चुप क्यों हैं ?