भाईंदर की युवती का विवाहित मुसलमान द्वारा बलात्कार !

१७ जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश ।


ठाणे, १६ जुलाई (वार्ता.) – भाईंदर के नवघर पुलिस थाना क्षेत्र में २० वर्षीय युवती को प्रेम जाल में फंसा कर उसका अनवर अली मोहम्मद इस्माइल शेख (आयु २७ वर्ष) ने बलात्कार किया । गर्भवती होने के उपरांत उसे धमका कर उससे पैसे मांगने वाले शेख को पुलिस ने बंदी बनाया है । ठाणे न्यायालय ने उसे १७ जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है । (ऐसे वासनांधों को कठोर दंड दिए बिना ये मामले नहीं रुकेंगे – संपादक)

१. नवघर पुलिस थाना क्षेत्र में परिवार सहित रहने वाली २० वर्षीय युवती की नालासोपारा के धानिवबाग क्षेत्र में रहने वाले अनवर अली मोहम्मद इस्माइल शेख से ६ माह पूर्व पहचान हुई । शेख ने अपने विवाहित होने की और बच्चे के पिता होने की बात युवती से छुपाई ।

२. शेख ने युवती से शारीरिक संबंध बनाकर उसे गर्भवती किया । उसके शादीशुदा होने की और बच्चे के पिता होने की बात समझ में आने पर युवती ने उससे संबंध तोड दिया।

३. इस कारण चिढे हुए शेख ने उसे धमकाना चालू किया । शेख ने नालासोपारा थाने के समीप साई आकांक्षा लॉज में उसे जबरन ले जाकर वहां बंदी बनाकर रखा । उसे घरवालों से डेढ लाख रुपए नकद अथवा आईफोन देने को कहा ।

४. युवती द्वारा दूरभाष कर घरवालों को इसकी जानकारी देने पर उन्होंने नवघर पुलिस थाने में शिकायत की । इसके अनुसार नालासोपारा में युवती को रिक्शे से ले जाते समय शेख को पकडा और युवती को मुक्त कराया ।

५. आरोपी शेख पर बलात्कार, अपहरण, फिरौती आदि अपराध प्रविष्ट कर पुलिस आगे की जांच कर रही है ।

संपादकीय भूमिका 

अधिकांश मुसलमानों की वासनांधता को जानिए !