लव जिहाद का उपयोग कर भारत में ‘मिनी पाकिस्तान’ निर्माण हो रहा है ! – सौ. भक्ती डाफळे, समन्वयक, हिन्दू जनजागृति समिति, सातारा

‘वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव’ चौथा दिन – गणमान्य व्यक्तियों के विचार

विद्याधिराज सभागृह, १९ जून – छत्तीसगड के आदिवासी क्षेत्रों में बांगलादेश से आए मुसलमान हिन्दू आदिवासी युवतियों से विवाह कर घरजवाईं बन रहे हैं ।इसके द्वारा आदिवासियों की भूमि हडपने का षड्यंत्र है । इस प्रकार छत्तीसगड में एक पूर्ण गांव मुसलमानबहुल हो गया है । लव जिहाद का उपयोग कर इस पद्धति द्वारा भारत में ‘मिनी पाकिस्तान’ निर्माण हो रहा है ।

सौ. भक्ती डाफळे

पहले मुगल हिन्दुओं को भींत के भीतर चुनवा कर मारते थे । वर्तमान में हिन्दू युवती के टुकडे कर शीतकपाट में रखे जा रहे हैं । मुगलों ने तलवार के बलपर हिन्दुओं का धर्मांतरण किया । अब प्रेम के जाल में फंसाकर हिन्दू युवतियों का धर्मांतरण किया जा रहा है । लव जिहाद रोकने के लिए हिन्दू युवतियों को अपना गौरवशाली इतिहास बताना चाहिए । संस्कारी मां के कारण हमें छत्रपति शिवाजी महाराज मिले । हिन्दू युवतियों ने धर्मशिक्षा ली, तो वह लव जिहाद की बलि नहीं चढेंगी । हिन्दू युवतियों को हिन्दू संस्कृति सिखानी चाहिए । धर्मानुसार आचरण किया, तो लव जिहाद की बलि नहीं चढेंगी । लव जिहाद के विषय में गांव गांव में जागृति करने के लिए हमें अभियान चलाना होगा । छात्रावास की, गांव, शहर की हिन्दू युवतियों को धर्मशिक्षा तथा स्वसंरक्षण प्रशिक्षण हमें देना चाहिए । इस अभियान में धर्मप्रेमी सहभागी हों ।