बंगाल में ‘द केरल स्टोरी’ चित्रपट पर प्रतिबंध !

तृणमूल कांग्रेस सरकार का हिन्दूद्वेषी और जिहादी आतंकवादप्रेमी निर्णय !

कोलकाता (बंगाल) – बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार ने लव जिहाद की भीषणता और जिहादी आतंकवाद का षड्यंत्र बतानेवाली ‘द केरल स्टोरी’  चित्रपट के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाया है । इस हेतु राज्य की कानून और व्यवस्था का संकट निर्माण होकर हिंसाचार होने की संभावना का कारण दिया जा रहा है ।

 (कहते हैं) ‘द केरल स्टोरी’ विकृत कथा ! – मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी 

इस चित्रपट के विषय में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने कहा कि, 

१. ‘द केरल स्टोरी’ चित्रपट में दिखाई गई कथा काल्पनिक है । उसमें कुछ भी वास्तविकता नहीं है । (यह ममता बैनर्जी ने कैसे निश्चित किया ? इस चित्रपट के निर्माता और दिग्दर्शक ने ४ वर्ष शोधकार्य कर प्रमाणों के आधार पर यह चित्रपट बनाया है । ममता बैनर्जी ‘यह चित्रपट वास्तविक नहीं’, यह किस आधार पर कह रही है, यह उन्हें प्रमाण सहित स्पष्ट करना चाहिए ! – संपादक) 

२. ‘द काश्मीर फाइल्स’ क्या था ? वह एक वर्ग को अपमानित करनेवाला चित्रपट था । (द कश्मीर फाइल्स का प्रत्येक प्रसंग  वास्तविक और प्रत्यक्षदर्शियो द्वारा बताई घटनाओं पर बनाया गया है । इसमे हिन्दुओं के वंशसंहार की हृदयद्रावक घटना दिखाई गई है । उन पीडित हिन्दुओं का इस प्रकार अपमान कर ममता बैनर्जी जिहादी आतंकवादियो का समर्थन कर रही है, यह हिन्दू सदैव ध्यान रखे ! – संपादक) 

३. ‘द केरल स्टोरी’ क्या है ? यह एक विकृत कथा है । हमने इस चित्रपट पर बंगाल में प्रतिबंध लगाया है । यह निर्णय द्वेष और हिंसा की घटना होने से रोकने के लिए और राज्य मे शांति स्थापित करने के लिए लिया गया है । (ममता बैनर्जी को श्रीराम का नाम लेने पर भी कष्ट होता है । उन्हें हिन्दुओं के अत्याचारों के संदर्भ में कभी भी सहानुभूती नहीं होगी, यह स्पष्ट है । बंगाल के हिन्दू यह ध्यान रख ‘भविष्य में बंगाल की कश्मीर जैसी स्थिति होने पर क्या होगा ?’, इसका अभी से विचार कर संगठित हो ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

तृणमूल कांग्रेस सरकार के इस निर्णय के विरोध में पुरे देश के धर्मप्रेमी और राष्ट्रप्रेमी हिन्दुओं को आवाज उठाना आवश्यक है । यहा हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारो को दबाने की तानाशाही है । लोकतंत्र की डिंगे मारने वाले ढोंगी नेताओं का यह लोकतांत्रिक द्रोह ही है !