‘ज्ञानम्’ महोत्सव में हिन्दी भाषा के ‘सनातन पंचांग’ का प्रकाशन !

सनातन पंचांग एवं ‘एंड्रायड ऐप’ प्रकाशन करते हुए श्री. चेतन राजहंस, प्रवचनकार साध्वी प्रज्ञा भारती, श्री. ज्ञानदेव आहुजा, महंत दीपक वल्लभ गोस्वामी, सद्गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगळे एवं श्री. आनंद जाखोटिया

जयपुर (राजस्थान), २० दिसंबर – जयपुर के सुप्रसिद्ध ‘ज्ञानम्’ महोत्सव में धर्मजागृति के उद्देश्य से प्रकाशित किए गए ‘सनातन पंचांग’ के हिन्दी भाषा की आवृत्ति, साथ ही हिन्दी आवृत्ति का ‘एंड्रायड ऐप’ और ‘ऐपल ऐप’ का प्रकाशन किया गया । प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ तथा पूर्व विधायक श्री. ज्ञानदेव आहूजा के हाथों हिन्दी भाषा के सनातन पंचांग, ‘ज्ञानम् फाऊंडेशन’ के अध्यक्ष महंत दीपक वल्लभ गोस्वामी के हाथों हिन्दी सनातन पंचांग के ‘एंड्रायड ऐप’ तथा देहली की सुप्रसिद्ध प्रवचनकार साध्वी प्रज्ञा भारती के हाथों हिन्दी सनातन पंचांग के ‘ऐपल ऐप’ का प्रकाशन किया गया । इस अवसर पर व्यासपीठ पर हिन्दू जनजागृति समिति का राष्ट्रीय मार्गदर्शन सद्गुरु डॉ. चारूदत्त पिंगले और समिति के राजस्थान समन्वयक श्री. आनंद जाखोटिया भी उपस्थित थे ।

‘ज्ञानम्’ महोत्सव में उपस्थित मान्यवर

कार्यक्रम का सूत्रसंचालन सनातन संस्था के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. चेतन राजहंस ने किया । इस समय उन्होंने उपस्थित लोगों को ‘सनातन पंचांग’ का उद्देश्य बताया । उपस्थित लोगों में से अनेकों ने कार्यक्रम स्थल पर ही स्वयं के भ्रमणभाष में हिन्दी पंचांग डाउनलोड किया ।