SarTanSeJuda In Mumbai AIMIM Rally : तिरंगे की फेरी में इस्लामिक कट्टरपंथियों का ‘सर तन से जुदा’ का उद्घोष !

  • संभाजीनगर से मुंबई तक फेरी

  • पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज !

संभाजीनगर से मुंबई तक निकाली गई तिरंगा यात्रा

मुंबई – एम.आई.एम. के पूर्व सांसद इम्तियाज जलील के नेतृत्व में संभाजीनगर से मुंबई तक निकाली गई तिरंगा यात्रा के समय इस्लामिक कट्टरपंथियों ने ‘सर तन से जुदा’ (सिर काटने) के नारे लगाए। यह रैली बीजेपी नेता नितेश राणे और महंत रामगिरी महाराज के विरुद्ध मुंबई की ओर निकाली गई थी ।

कट्टरपंथियों का पुलिस के साथ दुर्व्यवहार, पुलिस ने चलायीं लाठियां

इस बार कट्टरपंथियों ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया और बहस की । (यह तथ्य कि कट्टरपंथियों ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने का साहस किया, यह दर्शाता है कि पुलिस का कोई भय नहीं रह गया है! – संपादक) इसलीये पुलिस ने लाठियां चलायीं ।

फेरी में हजारों वाहनों पर हरे झंडे लहराये गये । कट्टरपंथी ‘नारा-ए-तकबीर’ (अल्लाह सबसे महान है) और ‘सर तन से जुदा’ का नारा लगा रहे थे । इस भीड को रोकने के लिए मुंबई पुलिस की भारी टुकडी तैनात की गई थी । फेरी के कारण मुंबई के कई भागों में ट्रैफिक जाम हो गया। ठाणे जिला अधिकारी और पुलिस प्रशासन के अनुरोध के बाद फेरी को पुनः छत्रपति संभाजीनगर की ओर मोड दिया गया।

संपादकीय भूमिका 

  • संभाजीनगर से मुंबई मे आ कर के वातावरण एवं कानून व्यवस्था बिगाडने का प्रयास करने वाले जिहादी मानसिकता वाले कट्टरपंथियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जानी चाहिए !
  • यह तथ्य कि एम.आई.एम., जो कभी संविधान की बात करती है, उसके द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में ऐसे नारे दिए जाते हैं, यह पार्टी के असली चरित्र को दर्शाता है !