Mumbai Love Jihad : भंगार वाले कामील कुरेशी ने छल से एक हिंदू युवती का अपहरण कर लिया !

मुंबई – यहां के कामाठीपुरा क्षेत्र में भंगार की दुकान चलाने वाले ४८ वर्षीय कामील कुरेशी ने छल से २२ वर्षीय हिंदू युवती का अपहरण कर लिया। कानूनी दृष्टि से भले ही यह युवती बालिग हो, किंतु कुरेशी ने उसके माता-पिता को कोई सूचना दिए बिना उसे अपने साथ ले गया। इस घटना की जानकारी देने वाला एक वीडियो एक युवती ने फेसबुक पर प्रसारित किया है। इस युवती ने अपनी पहचान अधिवक्ता सिंड्रेला गवली के रूप में बताई है और कहा कि वह मानवाधिकार आयोग की कार्यकर्ता हैं। अधिवक्ता सिंड्रेला ने इसे ‘लव जिहाद’ की घटना बताया है।

(सौजन्य : SHAKHA9 NEWS)

१. कामील कुरेशी ने जिस क्षेत्र में युवती को रखा है, वह कामाठीपुरा क्षेत्र में वेश्यावृत्ति का केंद्र है। जहां कुरेशी की भंगार की दुकान है, वहीं अधिवक्ता सिंड्रेला ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया है।

२. इस वीडियो में अधिवक्ता सिंड्रेला के साथ एक पुरुष भी है। सिंड्रेला ने बताया कि वह पुरुष उस युवती का पिता है।

३. कुरेशी ने युवती को मकान एवं सोने का लालच देकर अपने साथ ले गया तथा उसे एक कमरे में बंद कर दिया। हिंदू युवती का फोन भी उसने बंद रखा है। कुरेशी उसे दुबई ले जाने वाला है और वहां उसकी बिक्री की जा सकती है, ऐसा अधिवक्ता सिंड्रेला ने इस वीडियो में आशंका जताई है।

४. इस वीडियो के आधार पर पुलिस से जांच कर उचित कार्यवाही करने की मांग कई लोगों ने सोशल मीडिया पर की है।

संपादकीय भूमिका 

यह घटना लव जिहाद की हो सकती है। महाराष्ट्र में इस प्रकार की घटनाएं बढती जा रही हैं तथा अब लव जिहाद विरोधी कठोर कानून बनाना समय की आवश्यकता है। हिन्दुओं के अस्तित्व को संकट में डालने वाले इस कृत्य को समाप्त करने के लिए अब हिंदुओं को संगठित होकर सरकार पर कानून बनाने के लिए दबाव डालना चाहिए।