Acharya Pramod Krishnam : सनातन धर्म को नष्ट करना, यही कांग्रेस का स्वप्न ! – आचार्य प्रमोद कृष्णम्, कांग्रेस के भूतपूर्व नेता

कांग्रेस के भूतपूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम् और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी

नई देहली – सनातन हिन्दू धर्म, संस्कृति और भारतीय संस्कारों को नष्ट करना, यही कांग्रेस का ध्येय है । यह कांग्रेस वो नहीं है, जिसकी स्थापना देश के लिए हुई थी । वर्तमान कांग्रेस भारतीय संस्कृति से बहुत दूर चली गई है । सनातन धर्म को नष्ट करना, यही उनका स्वप्न है । हिन्दू नामक एक शक्ति है, जिसे हम नष्ट करेंगे, ऐसी डींग राहुल गांधी ने मारी हैं । यह वक्तव्य कांग्रेस के भूतपूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने एक समाचार वाहिनी से वार्तालाप करते समय दिया ।

आचार्य कृष्णम् ने हाल ही में कांग्रेस का त्याग किया । उन्होंने आगे कहा, ‘‘कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को कभी ‘भारत माता की जय’, ‘वन्दे मातरम्’ के नारे लगाते हुए नही देखा है । उन्होंने कभी ‘छत्रपती शिवाजी महाराज की जय’, ‘महाराणा प्रताप की जय’, ‘गुरु गोविंद सिंह महाराज की जय’ ऐसा कहा नहीं है । साथही ‘भगवान श्रीकृष्ण की जय’, ‘प्रभु श्रीरामचंद्र की जय’ ऐसे नारे भी उनके मुंह से कभी सुनाई नहीं दिए हैं । उनके मुंह से कभी ‘गौमाता की जय’, ‘गंगा माता की जय’ ऐसे नारे भी कभी नहीं निकले हैं ।

संपादकीय भूमिका 

पार्टी के लिए अनेक दशकों से सर्वस्व का त्याग किए एक आचार्य का कांग्रेस संबंधी यह वक्तव्य है । इससे कांग्रेस का हिन्दू द्वेषी रूप स्पष्टरूप से उजागर होता है !