Muslims Attack On Karnataka Police : हिरासत में आरोपी की मौत से नाराज मुसलमानों ने थाने पर हमला किया

  • दावणगेरे (कर्नाटक) की घटना

  • ११ पुलिसकर्मी आहत

  •  पुलिस वाहनों में आग लगाई गई

मुस्लिमों की भीड़ ने थाने पर किया हमला

दावणगेरे (कर्नाटक) – यहां के चन्नागिरी थाने की पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में आदिल नामक युवक को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उसकी हालत खराब हो गई और जब उसे अस्पताल ले जाया गया, तो उसकी मृत्यु हो गई। इससे क्रोधित मुस्लिमों की भीड़ ने थाने पर हमला कर दिया। इसमें ११ पुलिसकर्मी आहत (घायल) हो गये। हमलावर मुसलमानों ने पहले पुलिस पर पथराव किया। इसके बाद थाना परिसर में उपस्थित गाड़ियों में आग लगा दी। इसके चलते पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। आदिल की मृत्यु के मामले में २ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इस समय थाना क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस तैनात कर दी गई है। थाने पर हमले के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की पहचान कर ली है और उनके विरुद्ध कार्यवाही कर रही है।

पुलिस का कहना है कि थाने लाए जाने के ५-६ मिनट के अंदर ही आदिल की तबीयत बिगड़ने लगी। इसलिए उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि आदिल की मौत निम्न रक्तचाप के कारण हुई। पुलिस के मुताबिक आदिल के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। जज की उपस्थिति में आदिल का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

संपादकीय भूमिका

कांग्रेस के राज्य ध्यान दें कि पुलिस स्टेशनों पर मुसलमानों द्वारा हमला किया जाता है ! यह उन हिंदुओं के मुँह पर तमाचा है जिन्होंने कांग्रेस को सत्ता में बिठाया !