Anti-Hindu Karnataka Congress Govt : ‘लव जिहाद’ के संदर्भ में प्रबोधन करनेवाला ‘होर्डिंग’ लगाने से बेलगाव पुलिस ने ६ हिन्दू युवकों को बंदी बनाया !

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार का हिन्दू विरोधी कारोबार !

(‘होर्डिंग’ अर्थात बडा फलक)

बेलगाव – यहां की बापट गली परिसर में ‘लव जिहाद’ के संदर्भ में प्रबोधन ‘होर्डिंग’ लगाया गया था । इस कारण खडेबाजार पुलिस थाने में ९ हिन्दू युवकों के विरुद्ध अपराध पंजीकृत किया गया तथा उनमें से ६ लोगों को बंदी बनाया गया है । खडेबाजार पुलिस ने इन सभी लोगों पर २९५ (अ), ५०५, १४३, १४८ उपकलम १४९ को लेकर अपराध प्रविष्ट किए है । इन में से नागेश मुरकुटे को न्यायालय ने जामीन (प्रतिभू) सहमत किया है । बंदी बनाए गए युवकों के नाम हैं, चेतन किल्लेदार, शुभम किल्लेदार, लोकनाथ तथा लोकेश राजपूत, सतीश गवाणे, कार्तिक गवाणे, विनय मुरकुटे, आपाण्णा रायादे एवं प्रशांत चोहान । ये सभी बापट गली में रह रहे हैं ।

१. १२ मई की रात्रि को बापट गली में ‘लव जिहाद’ के संदर्भ में प्रबोधन करनेवाले २ होर्डिंग्ज लगाए गए थे । उनके छायाचित्र सामाजिक माध्यमों से प्रसारित हुए ।

२. इस पर कुछ कट्टरपंथियों ने आपत्ति उठाई । इस कारण पुलिस ने १३ मई को ९ लोगों के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट कर ६ लोगों को बंदी बनाया ।

संपादकीय भूमिका 

  • ‘हम लव जिहाद के विरुद्ध कुछ भी नहीं करेंगे एवं तुम्हें भी कुछ करने नहीं देंगे’ ऐसी वृत्ति की पुलिस ! ऐसी पुलिस समाज की गुनहगारी क्या कभी रोक सकेगी ?
  • कुछ दिन पूर्व ही कर्नाटक में नेहा हिरेमठ नामक युवती की ‘लव जिहाद’ को लेकर हत्या हुई । यह वास्तविकता है । उस संदर्भ में केवल प्रबोधन करनेवाला होर्डिंग लगाया; इसलिए हिन्दू युवकों के विरुद्ध अपराध पंजीकृत कर उन्हें बंदी बनानेवाली पुलिस, धर्मांधों का समर्थन करती है ! कर्नाटक में कांग्रेस सरकार सत्तारूढ हुई, तब से हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार बढ रहे हैं, यही भिन्न भिन्न घटनाओं से दिखाई देता है !