Attack on Hindus : ‘मुस्लिम बहुल भाग होने के कारण यहां श्रीराम फेरी न निकालें’, ऐसा कहते हुए मस्जिद के निकट हिन्दुओं पर आक्रमण !

  • तलवार एवं पथराव द्वारा आक्रमण

  • पथराव करने में मुस्लिम महिलाएं भी सहयोगी !

शाजापुर (मध्य प्रदेश) – यहां श्रीराममंदिर का आमंत्रण देने हेतु अक्षत बांटनेवाले हिन्दू संगठनों की श्रीराम फेरी पर कट्टरपंथी मुस्लिमों ने तलवार से आक्रमण किया, साथ ही पथराव भी किया । यह घटना ८ जनवरी को हुई । वर्तमान में यहां तनावपूर्ण शांति है । बडी मात्रा में पुलिस प्रबंध किया गया है । पुलिसकर्मियों ने २४ लोगों के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया है एवं अपराधियों को ढूंढा जा रहा है । हिन्दुओं ने मांग की है कि जिन घरों से पथराव किया गया, उनको बुलडोजर द्वारा ध्वस्त किया जाए ।

(सौजन्य : Zee News) 

१. यहां संध्या-फेरी निकाली गई थी । इसमें बडी संख्या में हिन्दू सहयोगी हुए थे । फेरी में भोंपू से भजन गाए जा रहे थे । यह फेरी हररायपुर की एक मस्जिद के निकट पहुंची तब वहां आक्रमण किया गया । इसमें अनेक हिन्दू घायल हो गए ।

२. कट्टरपंथी मुस्लिमों का कहना था कि यह क्षेत्र मुस्लिम बहुल है । इसलिए यहां श्रीराम फेरी नहीं निकाल सकते । तब भी हिन्दुओं ने फेरी आगे ले जाने का प्रयास किया । तभी उन पर आक्रमण किया गया । यहां के मुसलमानों के घरों की छत से पथराव किया गया । इसमें महिलाएं भी सम्मिलित थीं ।

संपादकीय भूमिका 

  • जिन मस्जिदों से हिन्दुओं की धार्मिक फेरियों पर आक्रमण किए जाते हैं, अब हिन्दू यदि उन मस्जिदों को बुलडोजर द्वारा ध्वस्त करने की मांग करें, तो आश्‍चर्य कैसा  !
  • अब तक हिन्दुओं ने अनुभव किया है कि जब कोई क्षेत्र, गांव, तालुका, नगर, जिला, राज्य एवं देश मुस्लिम बहुल हो जाता है, उसके उपरांत क्या होता है । जहां हिन्दू बहुल होते हैं, वहां मुस्लिम आराम से जीवनयापन कर सकते हैं; परंतु जहां मुस्लिम बहुसंख्यक होते हैं, वहां हिन्दुओं का वंशसंहार होता है ! स्थायीरूप से इसे रोकने के लिए हिन्दू राष्ट्र अनिवार्य है !