मंदिरों का पैसा लूटकर जिहादियों को आपूर्ति करने का जिहादियों का षड्‌यंत्र उजागर !

केरल में ‘इस्लामिक स्टेट’ के आतंकवादी गिरफ्तार

थिरुवनंतपुरम् (केरल) – राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण ने (‘एन.आई.ए.’ ने) केरल में आतंकवादी संगठन ‘इस्लामिक स्टेट’ का एक तल उद्ध्वस्त कर नबील अहमद नामक आतंकवादी को बंदी बनाया है । वह टेलीग्राम के माध्यम से केरल में ‘इस्लामिक स्टेट’ के लिए आतंकवादियों की भर्तियां कर रहा था । इसके लिए उसने ‘पेट लवर्स’ नामक एक गुट तैयार किया था । आतंकवादियों को धन की आपूर्ति करने के लिए उसने त्रिशूर और पलक्कड जिलों के मंदिर लूटने की योजना बनाई थी ।

नबील अहमद कतर में ‘इस्लामिक स्टेट’ के आतंकवादियों के संपर्क में था । उन्हीं आतंकवादियों की सहायता से केरल में आतंकवादी जाल खडा करनेके लिए उसने पूरी शक्ति लगा दी थी । ‘एन.आई.ए.’ ने बताया कि इस प्रकरण में और बंदी बनाए जाएंगे । ‘एन.आई.ए.’ ने इससे पहले ‘इस्लामिक स्टेट’ में सहभागी होने के लिए पैसे लूटने के प्रकरण में त्रिशूर के रहिवासी अशरफ को बंदी बनाया था । उसका गुट केरल में सोने की तस्करी में सम्मिलित पाया गया था ।

संपादकीय भूमिका 

आज तक जिहादियों को रोक न पानेवाली केरल सरकार क्या शासन करने के लिए सक्षम है ? जिहादियों का बंदोबस्त करने के लिए छत्रपति शिवाजी महाराज का आदर्श सामने रख हिन्दू राष्ट्र की स्थापना करें !