मुसलमानबहुल नूंह (हरियाणा) में भगवा यात्रा पर मुसलमानों द्वारा पथराव : कुछ लोग घायल

भगवा यात्रा पर मुसलमानों ने घरों की छतों पर से भारी मात्रा में किया पथराव

नूंह (हरियाणा) – हरियाणा के मुसलमानबहुल नूंह जिले में हिन्दू संगठन की भगवा यात्रा पर मुसलमानों ने घरों की छतों पर से भारी मात्रा में पथराव किया । (धर्मांध मुसलमान सदैव पत्थर, लाठियां, लोहे की सरियों एवं प्राणघातक शस्त्र के साथ सज्ज रहते हैं, जबकि हिन्दुओं के पास स्वसंरक्षणार्थ कुछ भी नहीं होता  ! – संपादक) इसमें कुछ वाहनों को क्षति पहुंची और कुछ लोग घायल हुए । इस अवसर पर मुसलमानों द्वारा हवा में गोलियां भी चलाए जाने (हवाई फायर) का समाचार है । वर्तमान में यहां की स्थिति तनावपूर्ण होने से भारी मात्रा में पुलिस तैनात की गई है । (भगवा यात्रा में धर्मांध मुसलमानों द्वारा इसप्रकार के आक्रमण होंगे, यह पुलिस के गुप्तचर विभाग को कैसे पता नहीं ? ऐसी बातें समझ न पानेवाली पुलिस आतंकवादियों का पता कैसे लगा पाएगी ? – संपादक)

इस भगवा यात्रा में मोनू मानेसर सम्मिलित होनेवाले थे, ऐसा वीडियो उन्होंने प्रसारित किया था । मोनू मानेसर पर एक मुसलमान की हत्या का आरोप था । इस वीडियो का मुसलमानों द्वारा विरोध किया जा रहा था ।

(सौजन्य : Zee News)

संपादकीय भूमिका 

  • जहां मुसलमान बहुसंख्यक होते हैं, वहां हिन्दुओं की स्थिति ऐसी ही होती है । इस ओर ढोंगी निधर्मीवादी, आधुनिकतावादी आंखें बंद कर लेते हैं  !
  • मुसलमानबहुल भाग में हिन्दू असुरक्षित होते हैं, जबकि हिन्दूबहुत भाग के अल्पसंख्यक मुसलमान हिन्दुओं पर दादागिरी करते हैं, यह हिन्दुओं के लिए लज्जास्पद !
  • हरियाणा में भाजपा की सरकार के होते हुए मुसलमानबहुल भाग में हिन्दू असुरक्षित न रहें, ऐसा हिन्दुओं को लगता है  !