(और इनकी सुनिए….) ‘गोरक्षकों को लात मारकर कारागृह में डालें !’ – कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खर्गे

कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खर्गे के पुत्र एवं कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खर्गे का बकरी ईद की पृष्ठभूमि पर कर्नाटक पुलिस को आदेश !

बेंगलूरु (कर्नाटक) – ‘कानून हाथ में लेनेवाले गोरक्षकों को लात मारकर कारागृह में डालें’, ऐसा आदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खर्गे के पुत्र एवं कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खर्गे ने बकरी ईद की पृष्ठभूमि पर कर्नाटक पुलिस को दिया ।

(सौजन्य : SoSouth)

प्रसारमाध्यमों ने दिए समाचार के अनुसार, प्रियांक खर्गे ने कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी । इस बैठक में उन्होंने बजरंग दल का नाम लिए बिना उपरोक्त वक्तव्य दिया । उन्होंने आगे कहा ‘यदि एकाध स्वयंघोषित नेता जातीय प्रश्‍नों को लेकर जहर उगल रहा हो, तो उस पर कार्यवाही होनी चाहिए’ ।

कांग्रेस नेताओं का हिन्दुद्वेष पहचाने !

१. ४ जून २०२३ को कर्नाटक सरकार के पशुसंवर्धन मंत्री के. व्यंकटेश ने ‘भैंसा एवं भैंसे कट सकते हैं, तो गाय क्यों नहीं ?’, ऐसा प्रश्‍न उपस्थित किया था ।

२. ७ न‍वंबर २०२२ को कांग्रेस के कर्नाटक प्रदेशाध्यक्ष सतीश जारकीहोळी ने संतापजनक वक्तव्य दिया था कि ‘हिन्दू शब्द विदेशी है एवं उसका अर्थ बहुत ही खराब है’ ।

संपादकीय भूमिका 

  • आतंकवादियों को नहीं, अपितु गोरक्षकों को कारागृह में डालने का आदेश देनेवाले कांग्रेस के नेता ! ऐसे नेता क्या कभी जनहित साध्य कर पाएंगे ?
  • कांग्रेस की सत्ता, अर्थात पाकिस्तानी सत्ता, यही इससे स्पष्ट होता है !
  • इससे कांग्रेस नेताओं में कितना हिन्दुद्वेष भरा है, यही सामने आता है । हिन्दू संगठित न होने से ही कांग्रेस के नेताओं को सदैव हिन्दुओं का उपहास करने का साहस होता है ! इस स्थिति में परिवर्तन करने के लिए हिन्दू राष्ट्र चाहिए !