इरम सैफी उपाख्य ‘नेहा’ ने विधवा हिन्दू महिला से मित्रता कर उसके मुस्लिम मित्रों को हिन्दू महिला पर सामूहिक लेंगिक शोषण करने को बाध्य किया !

  • बरेली (उत्तर प्रदेश) में ‘द केरल स्टोरी’ !

  • अश्‍लील ‍वीडियो प्रसारित करने की धमकी देते हुए धर्मपरिवर्तन हेतु दबाव !

बरेली (उत्तर प्रदेश) – यहां कट्टर मुस्लिमों द्वारा हिन्दुओं पर अत्याचार करने की दो घटनाएं सामने आई हैं । प्रथम घटना में इरम सैफी नामक एक मुसलमान महिला ने स्वयं का नाम ‘नेहा’ बताते हुए एक विधवा हिन्दू महिला से मित्रता की । तत्पश्चात उसने उसके मुस्लिम मित्रों को आमंत्रित किया । उन्होंने विधवा महिला पर सामूहिक यौन शोषण किया । इरम का भाई बल्लू ने विधवा महिला की १२ वर्षीय लडकी पर भी अनेक बार अत्याचार किया । तत्पश्चात इरम ने विधवा महिला का अश्‍लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देते हुए महिला तथा उसकी लडकी पर इस्लाम स्वीकारने हेतु दबाव डाला । इससे त्रस्त होकर विधवा ने पुलिस में परिवाद प्रविष्ट किया । पुलिस ने इस प्रकरण में अपराध प्रविष्ट किया है । पुलिस आरोपी इरम, बल्लू तथा वासनांध मुसलमानों को ढूंढ रहे हैं ।

बरेली में ही घटित अन्य एक घटना में अरमान नामक कट्टर मुसलमान युवक ने स्वयं: आकाश होने का ढोंग किया एवं हाथ पर धागा बांध कर स्वयं को हिन्दू बता कर यहां के डॉ. राम मनोहर लोहिया राजनीतिक विश्वविद्यालय के हिन्दू छात्राओं के साथ वह छेडछाड करता था । हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों को यह समझ में आने पर उन्होंने इसके विरुद्ध आवाज उठाई । पुलिस ने इस प्रकरण में अपराध प्रविष्ट कर अरमान को बंदी बनाया है ।

इरम सैफी कट्टर हिन्दू है, ऐसा ढोंग कर रही थी !

इरम सैफी उपाख्य ‘नेहा’ हिन्दू पोशाक पहनती थी । वह उसके इन्स्टाग्राम खाते पर ‘हिन्दू राष्ट्र’ का समर्थन करनेवाली पोस्ट रखती थी । उसके पिताजी भी हिन्दू पोशाक पहनकर रहते थे ।

हिन्दुओ, कट्टर मुसलमानों की इन नई भेष को जानें !

संपादकीय भूमिका

‘द केरल स्टोरी’ चलचित्र को काल्पनिक कथा कहनेवालों को इस विषय में क्या कहना है ? हिन्दुओ, लवजिहाद वस्तुस्थिति है एवं वह आपके नगर में भी घटित हो रही है, यह जानें ! अब इसके विरुद्ध संगठित रूप से आवाज उठाने का समय है, यह ध्यानमें लेकर सरकार को ‘लवजिहाद’ तथा ‘धर्मपरिवर्तन’ के विरुद्ध कडा कानून करने को विवश करें !