असम में चार पहिए वाहन में ४ मुसलमान लडकों द्वारा अलपायु लडकी का सामूहिक बलात्कार !

गु‍वाहाटी – सामने आया है कि असम राज्य के कोकराजार जिले के डोटमा परिसर में चलते वाहन में एक १३ वर्षीय लडकी का सामूहिक बलात्कार किया गया । बलात्कारियों के नाम हैं, रुबेल रहमान, इमरान हुसेन, अनवर हुसेन एवं मोमिनूर रहमान । पुलिसकर्मी पहरा दे रहे थे, तभी उन्हें इस गाडी पर संदेह हुआ । उन्होंने गाडी रोकी, तो यह प्रकरण सामना आया है ।

१. १६ मई को दोपहर डोटमा परिसर के राष्ट्रीय महामार्ग पर पुलिस की गाडी पहरा दे रही थी, ठीक उसी समय एक पुलिसकर्मी की दृष्टि एक संदिग्ध चार पहिए वाहन पर पडी । पुलिस ने यह गाडी रोककर गाडी के लोगों से पूछताछ की ।

२. उस समय गाडी में एक अल्पायु लडकी एवं ४ युवक पाए गए । उस समय पुलिस द्वारा सभी को निकट के पुलिस थाने में लाया गया । लडकी से पूछताछ करने पर उसने कहा कि गाडी में उसका बलात्कार हुआ है ।

३. बलात्कारी १९ से २४ आयु समूह के हैं तथा वे धुबरी के निवासी हैं । सामाजिक माध्यमों द्वारा रुबेल से पीडिता का परिचय हुआ, तदनंतर उनमें मित्रता हुई । रुबेल पीडित लडकी से मिलने के लिए अपने ३ मित्रों के साथ कोकराजार के डोटमा में पहुंचा था । लडकी को अकेली देखकर इन तीनों लडकों ने गाडी में ही उसका बलात्कार किया ।

संपादकीय भूमिका 

यदि ऐसे वासनांधों को खुलेआम फांसी का दंड देने की मांग की जाए, तो आश्‍चर्य कैसा !