(कहते हैं) ‘द केरल स्टोरी’ प्रदर्शित करनेवाले सिनेमा हॉल में तोडफोड करेंगे !’ – झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी द्वारा धमकी

झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी

रांची (झारखंड) – झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने धमकी दी है कि द केरल स्टोरी को किसी भी सिनेमा हॉल में प्रदर्शित किए जाने पर उस सिनेमा हॉल में तोडफोड की जाएगी । अंसारी ने कहा कि इस फिल्म को प्रदर्शित करनेवाल सिनेमा हॉल के मालिकों पर अभियोग प्रविष्ट किया जाएगा। अंसारी ने बजरंग दल को हत्यारा कहकर उस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है । (भारत में हुए सिक्ख विरोधी दंगे के लिए कांग्रेस उत्तरदायी थी । अंसारी इस विषय में बात करें ! – संपादक)

विधायक अंसारी ने कहा है कि

१. द केरल स्टोरी की कथा अर्थहीन है । यह चलचित्र धर्माें में भेद करनेवाला तथा लोगों का अपमान करनेवाला है । (जिहादी आतंकवाद का वस्तुनिष्ठ चित्रण करनेवाले इस चलचित्र के कारण जिहादी मानसिकता के अंसारी जैसे कांग्रेसियों का आगबबूला होना स्वाभाविक है ! – संपादक)

२. ‘बजरंग दल को राज्य में कानून हाथ में नहीं लेने देंगे । बजरंग दल के कार्यकर्ता लोगों को पीटते हैं । ऐसे मार-पीट करनेवालों को किसी भी स्थिति में छूट नहीं दी जाएगी । यहां हमारी सरकार है’, ऐसी धमकी अंसारी ने दी ।

संपादकीय भूमिका 

  • झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा एवं कांग्रेस की गठबंधन सरकार है । अतः कानून हाथ में लेने की बात करनेवाले ऐसे धर्मांध विधायक पर कोई कार्यवाही होने की संभावना अल्प ही है !
  • अहिंसा के पुजारी कांग्रेस का वास्तविक स्वरूप ! ऐसा पक्ष सत्ता में होने पर झारखंड में कानून एवं सुव्यवस्था कैसे रह पाएगी ?