उल्हासनगर में १ माह में ६ हिन्दू युवतियों का मुसलमानों के साथ पलायन !

मुंबई, ७ मई (वार्ता.) – देशभर में ‘द केरल स्टोरी’ चलचित्र (फिल्म) से ‘लव जिहाद’ का भीषण सत्य विश्व के सामने आ रहा है । अब महाराष्ट्र भी लव जिहाद की जकड में आ गया है ।  ठाणे जिले के उल्हासनगर से पिछले महीने में ६ हिन्दू युवतियां मुसलमान युवकों के साथ भाग गईं थीं । भागी हुई लडकियों के माता-पिता ने पुलिस थाने में जब शिकायत की तब पुलिस ने उन्हें ढूंढना आरंभ किया । ये हिन्दू युवतियां साधारण परिवार की हैं ।

१. इनमें से एक युवती बंगाल, एक युवती मथुरा और एक झारखंड से यहां आए परिवार की है और शेष ३ युवतियां स्थानीय सिंधी परिवार की हैं । पुलिस के अन्वेषण अनुसार इनमें से एक युवती मुसलमान युवक के साथ बिहार भाग गई है ।

२. अन्य धर्मियों के साथ भागनेवाली हिन्दू युवतियों की संख्या दिनोंदिन बढती जा रही है । इसे रोकने के लिए पुलिस ने अब तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं की है । (‘लव जिहाद के फलने-फूलने में पुलिस ही उत्तरदायी है’, यदि कोई ऐसा कहे तो इसमें गलत क्या है ? – संपादक) इसकारण २ दिनों पूर्व सकल हिन्दू समाज की ओर से कुछ हिन्दुत्वनिष्ठों ने यहां के सेंट्रल पुलिस थाने में जाकर इस नियोजित षड्यंत्र की छानबीन कर हिन्दू युवतियों को तत्काल ढूूंढने का आवाहन किया है ।

(सौजन्य : Thane Sarkar News Ulhasnagar)

३. हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने चेतावनी दी है कि यदि भागी हुई हिन्दू युवतियां अपने घर नहीं लौटीं, तो आंदोलन करेंगे ।

४. गत कुछ वर्षों से उल्हासनगर में निरंतर ईसाई मिशनरी प्रलोभन दिखाकर स्थानीय सिंधी युवतियों का धर्मांतर कर रहे हैं । इसप्रकार गत कुछ वर्षों में उल्हासनगर में सहस्रों हिन्दू युवतियों को ईसाई बना दिया गया है । उसके पीछे-पीछे अब ‘लव जिहाद’के बढते प्रकरणों से स्थानीय हिन्दुओं की दुर्दशा हो रही है । (हिन्दू युवतियो, धर्मांतरित होकर अपनी दुर्दशा करवाने की अपेक्षा हिन्दू धर्मानुसार आचरण करें ! – संपादक)  

संपादकीय भूमिका 

हिन्दू युवतियों को धर्मशिक्षा न होने के कारण वे लव जिहाद की बलि चढकर अपना जीवन उद्ध्वस्त कर रही हैं !