पंजाब में खलिस्तानी आतंकियों से हिन्दुत्वनिष्ठ नेताओं को जान से मारने की धमकियां !

‘शिवसेना हिन्द’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा को धमकी !

निशांत शर्मा

चंडीगढ – पंजाब में खालिस्तानवादियों से हिन्दू नेताओं को जान से मारने की निरंतर धमकियां मिलने के साथ ही उनकी हत्याओं की भी घटना हो रही हैं । पंजाब के ‘शिवसेना हिन्द’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा को विदेशी दूरभाष क्रमांक से जान से मारने की निरंतर धमकियां मिलने से उन्होंने पुलिस में परिवाद प्रविष्ट किया है । इस संदर्भ में सामाजिक माध्यमों से एक वीडियो प्रसारित हो रहा है, जिस में एक व्यक्ति हाथ में ‘एके ४७’ राइफल लेकर निशांत शर्मा से गालीगलोच करते हुए हवा में गोलीबारी करता हुआ दिखाई दे रहा है । शर्मा की भांति ही अमित अरोरा, पवन गुप्ता तथा अन्य हिन्दुत्वनिष्ठ नेता भी खालिस्तानी आतंकियों के लक्ष्य हैं ।

इससे पूर्व लुधियाना में हिन्दू नेता सुधीरी सूरी की हत्या की गई थी । भगवानपुरिया एवं गोल्डी ब्रार निशांत शर्मा को धमकी दे रहे हैं । इससे पूर्व सूरी की हत्या के उपरांत पाकिस्तान में स्थित खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला ने वीडियो प्रसारित कर उनका अगला लक्ष्य निशांत शर्मा एवं अमित अरोरा के होने की बात कही थी ।

संपादकीय भूमिका

  • पंजाब का ‘दूसरा कश्मीर’ बनने से पूर्व खालिस्तानवादियों की बिलबिलाहट को कुचलने के लिए कदम उठाना आवश्यक !
  • पंजाब में हिन्दुओं के अल्पसंख्यक होने का परिणाम ध्यान में लीजिए ! संपूर्ण देश में हिन्दुओं की ऐसी स्थिति आने से पूर्व ही हिन्दू राष्ट्र की स्थापना कीजिए !