यदि धर्म परिवर्तन कर विवाह नहीं किया तो ऐसी स्थिति करेंगे कि समाज में मुंह नहीं दिखा सकेंगे ! – मध्य प्रदेश की हिन्दू युवतियों को धर्मांधों द्वारा धमकियां

महू (मध्य प्रदेश) – मध्य प्रदेश के महू में अल्पवयीन हिन्दू युवतियों को विवाह तथा धर्म परिवर्तन हेतु धमकियां देने की घटना सामने आई है । पीडित युवतियों ने पुलिस में परिवाद करते समय ऐसा आरोप लगाया कि वाहिद तथा अमन नामक मुसलमान युवकों ने उन युवतियों को धर्म परिवर्तन कर विवाह करने हेतु धमकाया तथा उनके साथ अश्लील कृत्य किया । पीडित युवतियों ने परिवाद में कहा कि विवाह करने को मना करने पर दोनों धर्मांधों ने कहा हिन्दू समाज में आप का मूल्य नहीं, हमसे विवाह करें तथा मुसलमान बनें । उन्होंने धमकी दी, यदि धर्म परिवर्तन कर विवाह नहीं किया तो ऐसी स्थिति करेंगे कि समाज में मुंह नहीं दिखा सकेंगे ।

महू पुलिस ‘पॉक्सो’ कानून के अंतर्गत अपराध प्रविष्ट कर अपराधियों को ढूंढ रही है । इससे पूर्व मध्य प्रदेश के भोपाल से ‘लव जिहाद’ की घटना सामने आई थी । इस प्रकरण में अपराधी फैजल सैयद अब्बास नामक व्यक्ति ने शान पंडित नाम बताकर हिन्दू अल्पवयीन लडकी को फंसाया । अपराधी ने उस पर बलात्कार कर उसे गर्भपात करने पर विवश किया था ।

संपादकीय भूमिका

अवसर मिला तो प्रेम के नाम पर फंसा कर, तो कभी धर्मपरिवर्तन के लिए डांट डपट कर हिन्दू युवतियों पर अत्याचार करनेवाले जिहादी मुसलमान !