कांग्रेस के नेता आशिक पटेल ने युवति के प्रेमी की हत्या की !

  • धार (मध्यप्रदेश) की घटना

  • युवति को अपने जाल में फंसाने का किया था प्रयास !

भोपाल (मध्य प्रदेश) – राज्य के धार जिले में स्थित पीथमपुर में कांग्रेस के नेता आशिक पटेल ने उसके बच्चों तथा अन्य सहयोगियों की सहायता से २४ वर्षीय युवक रूपेश बिर्ला की हत्या की । लगभग ६ माह पूर्व ही पटेल को ‘असंगठित श्रमिकों एवं कर्मचारी कांग्रेस’ की मध्य प्रदेश इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था ।

अ. ५० वर्षीय आशिक पटेल ने उसके कार्यालय में काम करनेवाली एक २२ वर्षीय लडकी को अपने प्रेमजाल में फंसाने का प्रयास किया था; परंतु उसने उसे अस्वीकार करने से आशिक ने उस युवति से ‘तुम अपने प्रेमी को छोड दो, अन्यथा मैं रूपेश तथा उसके परिजनों की हत्या करूंगा’  ऐसा कहकर धमकाया था ।

आ. इसके उपरांत अकस्मात ही १२ अक्टूबर को रूपेश लापता हुआ । रूपेश के परिजनों ने इस विषय में पुलिस में पऱिवाद (शिकायत) पंजीकृत कर आशिक पटेल पर संदेह जताया । पटेल को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करने पर उसने संपूर्ण घटनाक्रम बताया ।

इ. धार जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कुल ८ लोगों ने मिलकर रूपेश की हत्या की । हत्या के उपरांत अजरुद्दीन एवं असलम ये दो आरोपी लापता हैं तथा आशिक पटेल सहित अन्य ६ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

आशिक पटेल के घर पर चलाया गया बुलडोजर !

रूपेश की हत्या के उपरांत हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने आंदोलन कर पटेल के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की मांग की । इस पर प्रशासन ने पटेल की अवैध इमारत पर बुलडोजर चलाकर उसे गिरा दिया है ।

संपादकीय भूमिका

अपराधियों की भरमारवाली कांग्रेस ! ऐसे वासनांध मुसलमान नेताओं पर कठोर से कठोर कार्यवाही होने के लिए प्रयास आवश्यक !