पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन ‘दावत-ए-इस्लामी’ के साथ २५ राज्यों के ३०० लोगों का संपर्क !

  • उदयपुर हत्याकांड का प्रकरण

  • पूरे भारत में हत्यासत्रों के षड्यंत्र की संभावना !

उदयपुर (राजस्थान) – यहां कन्हैयालाल का सिर काटनेवाले गौस मुहम्मद और रियाज अत्तारी पाक के आतंकवादी संगठन ‘दावत-ए-इस्लामी’ के १८ आतंकवादियों के निरंतर संपर्क में थे । इन आतंकवादियों के भ्रमणभाष क्रमांक के साथ भारत के २५ राज्यों के ३०० लोग भी संपर्क बनाए रखे हैं, राष्ट्रीय अन्वेषण तंत्र एवं गुप्तचर विभाग को ऐसी चौंकाने वाली जानकारी प्राप्त हुई है । ये ३०० लोग मुख्यत: उत्तरप्रदेश, राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, बंगाल, बिहार और केरल से हैं ।

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के उदयपुर के कन्हैयालाल का सिर काटने एवं महाराष्ट्र के अमरावती के उमेश कोल्हे की हत्याओं में बहुत समानता है । इसलिए इस प्रकार के हत्यासत्रों के षड्यंत्रों की संभावना अनदेखी नहीं कर सकते । इस कारण अन्वेषण तंत्र ने इन २५ राज्यों को सतर्क रहेने की चेतावनी दी है ।

संपादकीय भूमिका

  • हिन्दुओं को जड से उखाड फेंकने की मानसिकता रखनेवाले इस जिहादी आतंकवाद को नष्ट करने के लिए अब ‘हिन्दू राष्ट्र’ ही एकमात्र विकल्प रह गया है, यह समझ लें !
  • स्वतंत्रता के उपरांत के ७५ वर्ष ही नहीं, अपितु गत १ सहस्र ३०० वर्ष जिहादी आक्रांताओं से हिन्दुओं की रक्षा करने में क्रमानुसार उस काल के अधिकांशत: शासनकर्ता विफल ही रहे हैं । इसलिए अब तो हिन्दुओं को किसी पर भी भरोसा रखे बिना स्वयं के परिजनों और गांव की रक्षा करने के लिए संगठित होकर स्वरक्षा के लिए तैयार होना, काल की आवश्यकता !