ट्विटर पर Paratpar Guru ट्रेंड दिनभर उच्च स्थान पर !

फोंडा (गोवा) – परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी के ८० वें जन्मदिवस के अवसर पर २२ मई के दिन सुबह से #Hindu Ekta Dindi इस हैशटैग ने तथा Paratpar Guru (परात्पर गुरु), इन की–वर्ड्स ने ट्विटर पर ट्रेंड किया गया । सुबह आरंभ किया गया यह ट्रेंड कुछ ही देर में राष्ट्रीय स्तर पर पहले दस क्रमांक पर था । #Hindu Ekta Dindi ४ थे क्रमांक पर तथा Paratpar Guru की-वर्ड दिनभर राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय था । दोपहर १२.३० को १४ वें क्रमांक पर, दोपहर २.३० बजे २१ वें क्रमांक पर, जबकि सायं ५.४५ पर भी २५ वें क्रमांक पर यह ट्रेंड कर रहा था ।

#Hindu Ekta Dindi हैशटैग पर २७ सहस्र से भी अधिक ट्वीट्स किए गए, तथा परात्पर गुरु नाम से २० सहस्र से भी अधिक ट्वीट्स किए गए ।

परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी की कीर्ति दिगंत होने की ही यह है प्रतीति !

एकाध विषय ट्रेंड होने लगे, तो लगभग २ – ३ घंटों तक ही वह पहले ३० क्रमांकों में रहता है; पर Paratpar Guru की-वर्ड दिनभर राष्ट्रीय ट्रेंड पर था । इससे परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी के नाम पर किए गए ट्रेंड का महत्त्व ध्यान में आता है । हिन्दू राष्ट्र की स्थापना का दैवी ध्येय हृदय में संजोकर तथा जिनकी प्रेरणा से राष्ट्रीय स्तर पर धर्म एवं राष्ट्र उत्थान का अद्वितीय कार्य विगत ३ दशकों से भी अधिक समय तक लगातार चल रहा है, ऐसे परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी की कीर्ति दिगंत होने की यह प्रतीति ही है !