Ketaki Chitale : पहले हमने स्वतंत्रता के लिए लडाई लडी, अब हिन्दुओं को धर्म के लिए लडने की आवश्यकता है ! – केतकी चितले, अभिनेत्री

मुंबई – यशश्री शिंदे की जघन्य हत्या पर सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले ने कहा, ‘हिन्दू लड़कियां गायब हो रही हैं । कभी उनकी लाशें अलमारी में मिलती हैं, कभी समुद्र में, कभी फ्रिज में, तो कभी सूटकेस में । पहले लोग स्वतंत्रता के लिए लड़े । अब हिंदुओं को धर्म के लिए लडने की आवश्यकता है।

पुलिस और प्रशासन हमारे पक्ष में नहीं है । केतकी चितले ने यह भी कहा कि हिन्दुओं को संगठित होना आवश्यक है । यशश्री शिंदे की उरण (जिला रायगढ) में दाऊद शेख द्वारा नृशंस हत्या कर दी गई । इसी पृष्ठभूमि में केतकी चितले ने एक वीडियो प्रसारित किया है ।

केवल मुसलमान बहुल क्षेत्र में ही नहीं, अपितु सभी स्तरों पर ‘लव जिहाद’ !

यह झूठ है कि लव जिहाद केवल उत्तर प्रदेश, केरल और बंगाल राज्यों में है । यह भी झूठ है कि लव जिहाद केवल मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में होता है, अथवा लव जिहाद ग्रामीण क्षेत्रों में होता है । यह भी झूठ है कि लव जिहाद आर्थिक रूप से पिछड़ी महिलाओं के साथ होता है । केतकी चितले ने इस वीडियो में कहा है कि लव जिहाद की घटनाएं शहर और गांव हर स्तर पर हो रही हैं ।