Islamic State Genocide Hindus : हिन्दुओं का नरसंहार कीजिए !

इस्लामिक स्टेट के ‘वॉइस ऑफ खुरासान’ मासिक के माध्यम से भारतसहित संपूर्ण विश्व के मुसलमानों से किया गया आवाहन

(खुरासान का अर्थ है उत्तर पूर्वी इराण, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, तुर्कमेनिस्तान तथा उजबेकिस्तान इन देशों का भूप्रदेश)

नई देहली – आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के ‘वॉईस ऑफ खुरासान’, इस मासिक के ताजा संस्करण में भारत के, साथ ही संपूर्ण विश्व के मुसलमानों को हिन्दुओं का नरसंहार करने का आवाहन किया गया है । महमूद गजनी तथा मोहम्मद बिन कासिम जैसे मुसलमान आक्रांताओं की प्रशंसा करते हुए इस मासिक ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा के अन्य नेताओं को ‘इस्लाम के शत्रु’ घोषित किया गया है ।

मासिक में क्या कहा गया है ?

हिन्दुओं के मंदिरों, घरों तथा संपत्तियों में आग लगाएं !

मासिक के मुखपृष्ठ पर लिखा है, ‘हे बहुदेवतावादी भारतीय राजा ! महमूद गजनी का सामना करने के लिए तुम पुनः तैयार रहो ! !’ आगे जाकर मुसलमानों को संबोधित करते हुए कहा गया है, ‘भारत के मूर्तिपूजकों को मार डालिए । उनका पेट चाकू से काट दीजिए । उनके मंदिरों, घरों, गाडियों, संपत्तियों तथा फसलों में आग लगाएं । भीडवाले स्थानों को लक्ष्य बनाएं । उन्हें यह दिखा दीजिए कि प्रेषित मोहम्मद के अनुयायी अभी भी जीवित हैं ।

संपूर्ण विश्व के मुसलमान एकत्र होकर भारत पर आक्रमण करें !

भारत के मुसलमान यदि हिन्दुओं पर आक्रमण नहीं कर सकते हैं, तो विश्व के मुसलमानों को एकत्रित होकर भारत पर आक्रमण करना चाहिए । इतना कर भी यदि तुम उन पर नियंत्रण नहीं रख पा रहे हों, तो इस्लाम के दरवाजे तुम्हें धर्म से बाहर जाने के लिए खुले हैं ।

जिहाद के लिए एकत्रित न होनेवाले मुसलमानों की भी आलोचना !

इस लेख में मुसलमानों को भडकाने हेतु मुसलमानों की आलोचना करते हुए यह भी कहा गया है कि गैरमुसलमानों की भूमि पर नियंत्रण स्थापित कर शरिया कानून का उपहास करते हुए महिलाओं का अपमान कर रहे हैं’, ऐसा बताया गया है । साथ ही ‘आज के अधिकतर मुसलमान इस विश्व के प्रेम में हैं; इसलिए वे जिहाद के मार्ग में मरने का धैर्य दिखाने में असमर्थ हैं ।

प्रधानमंत्री मोदी ‘इस्लाम के शत्रु’ !

‘वॉईस ऑफ खुरासान’, इस मासिक मे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशेष लक्ष्य बनाया गया है

इस लेख में हिन्दुओं के नेताओं के विशेषकर भाजपा से संबंधित लोगों का ‘मुसलमानों पर अत्याचार करनेवाले’, इस प्रकार से वर्णन किया गया है । इसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशेष लक्ष्य बनाया गया है । उनका वर्णन ‘इस्लाम के शत्रु’, ऐसा किया गया है । ‘नरेंद्र मोदी इस्लामी मार्गाें का उपहास करते हैं’, ऐसा भी लेख में कहा गया है । साथ ही मोदी के कार्यकाल का वर्णन ‘आतंकी हिन्दू राष्ट्रवादियों का शासन’, ऐसा किया गया है । उनकी नीतिओं की भी आलोचना की गई है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रसार के समय भारतीय मुसलमानों को ‘घुसपैठी’ कहा था, यह भी आरोप लगाया गया है ।

श्रीराममंदिर पर आक्रमण करने का षड्यंत्र !

बाबरी के स्थान पर श्रीराममंदिर का निर्माण करने के संबंध में भी इस मासिक में बताया गया है । इस लेख से यह ध्यान में आता है कि इस्लामिक स्टेट श्रीराममंदिर पर आक्रमण करने का षड्यंत्र रच रहा था । इसमें श्रीरामजन्मभूमि पर होनेवाले सभी कार्यक्रमों तथा भजनों को ‘अश्लील’ एवं ‘गंदा’ कहा गया है । मंदिर परिसर में मदिरा बांटने जैसी बातें लिखी गई हैं । ‘मस्जिद की पवित्र भूमि पर अब गायों तथा मूर्तियों की पूजा की जा रही है ।’, ऐसा भी आगे कहा गया है ।

माधवी लता तथा नूपुर शर्मा की भी आलोचना !

इस लेख में लोकसभा चुनाव में भाग्यनगर में असदुद्दीन ओवैसी के विरोध में चुनाव लडीं भाजपा प्रत्याशी माधवी लता की भी आलोचना की गई है । साथ ही भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा को भी लक्ष्य बनाया गया है । इस लेख में माधवी लता को चुनाव लडवाने के पीछे भाजपा का उद्देश्य मुसलमानविरोधी नेताओं को प्रधानता देना है, ऐसा कहा गया है ।

भारत के २२ करोड मुसलमानों को हिन्दुओं की गुलामी में रहना पड रहा है, यह दावा किया गया है !

भारत तथा इर्द-गर्द का परिसर मुसलमानविरोधी होने की बात कहकर इस्लामिक स्टेट ने हिन्दुओं को मुसलमानों के शत्रु कहा है । आगे कहा गया है कि आज भारत के लगभग २२ करोड मुसलमानों को पीडादायक जीवन जीने को बाध्य किया जा रहा है । (इसे कहते हैं उल्टा चोर कोतवाल को डांटे ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

  • भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने का धर्मांध मुसलमानों का सपना पुराना ही है । इस सपने को मिट्टी में मिलाने हेतु धर्मांधों को उचित पाठ पढाने हेतु हिन्दुओं को संगठित होना चाहिए, यह बात हिन्दुओं के ध्यान में कब आएगी ?
  • हिन्दू सत्ता में बैठे, तब भी हिन्दू धर्म के लिए तथश हिन्दुओं की रक्षा के लिए कुछ भी लाभ नहीं होता, यह भी हिन्दुओं को दिखाई दे रहा है । हिन्दुओं के लिए यह लज्जाप्रद है !