Congress Reservation To ‘Vote Jihad’ : कांग्रेस को सभी का आरक्षण हटाकर वह ‘वोट जिहाद’वाले मुस्लिमों को देना हैं !

प्रधानमंत्री मोदीजी की आक्रामक भूमिका !

सिमला (हिमाचल प्रदेश) – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी २४ मई को हिमाचल प्रदेश की यात्रा पर थे । उन्होंने नाहान, सिरमौर एवं मंडी में ( जाहेर मराठी शब्द है ) सभाओं को संबोधित किया । उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस को सभी का आरक्षण छीनकर ‘वोट जिहाद’ की भाषा बोलनेवाले मुस्लिमों को देना हैं । कर्नाटक में कांग्रेस सरकार आने के उपरांत ओबीसी (अन्य पिछडी जाति के लोगों) का अधिकार छीनकर वह मुसलमानों को दिया गया । कांग्रेस एवं ‘इंडी’ गठबंधन (कांग्रेस एवं मित्र दल का गठबंधन) का यह षड्यंत्र है, यह समझ लें ।’

प्रधानमंत्री ने आगे कहा,

प्रधानमंत्री मोदीजी

१. कांग्रेस का कार्यकाल जनता ने देखा है । तब पाकिस्तान हमें आंखे दिखा रहा था तथा कांग्रेस सरकार पूरे विश्व में विनती करते घूम रही थी ।

२. इससे आगे भारत विश्व से पैसा नहीं मांगेगा । भारत अपने बल पर संघर्ष कर रहा है । भारत घर में घूसकर ( घुसकर ) मार रहा है । आप देख सकते है कि आज पाकिस्तान की अवस्था क्या हो गई है ।

३. कांग्रेस ने स्वयं को बचाने के लिए भारत के सीमावर्ती भाग छोड दिए । जब सीमा पर सडक निर्माण करने का प्रसंग आया, तब वे भयभीत हो उठे, उन्हें लगा कि सडक बनाने से शत्रु अंदर आएगा । हमने सीमा पर पायाभूत ( मूलभूत पायाभूत मराठी है) सुविधाएं प्रदान की है । इस कारण सीमा पर रह रहे लोग एवं सैनिकों का जीवन सुसह्य ( आसान ) हुआ है ।