सकल हिन्दू समाज का पुलिस थाने पर मोर्चा !

  • नेरूळ (नई मुंबई) के पुलिस थाने से मुसलमान के द्वारा हिन्दू लडकी का अपहरण किए जाने का प्रकरण

  • हिन्दुओं पर निषेध मोर्चा करने की स्थिति आना, इससे पुलिस की अकार्यक्षमता ही दिखाई देती है ! – भाजपा

मोर्चा मे उपस्थित हिन्दुत्वनिष्ठ

नई मुंबई – लव जिहाद के एक प्रकरण में नेरूळ पुलिस थाने से मुसलमान लडके के द्वारा हिन्दू लडकी का अपहरण किए जाने के प्रकरण में सकल हिन्दू समाज ने नेरूळ पुलिस थाने पर मोर्चा ले जाकर पुलिस का निषेध किया ।

इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारी सतीश निकम ने कहा कि,

१. नेरूळ सेक्टर १५ में रहनेवाली इस लडकी को एक मुसलमान लडके ने लव जिहाद के जाल में फंसाया था । इस प्रकरण में लडकी के अभिभावक तथा हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों के कार्यकर्ता पुलिस थाने में शिकायत देने हेतु गए थे; परंतु पुलिस ने उन्हें बातों में उलझा रखा तथा उसी समय उस मुसलमान लडका इस लडकी को भगा ले गया । इसमें लडकी को भगा ले जाने में पुलिस ने उस लडके की सहायता की ।

२. इस घटना के कारण क्षुब्ध हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने पुलिस थाने पर मोर्चा ले जाकर पुलिस की निंदा की । अन्य एक प्रकरण में सानपाडा में भी एक अल्पायु हिन्दू लडकी का अपहरण किया गया । नई मुंबई में जहां ऐसी अनेक घटनाएं हो रही हैं; परंतु पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है ।

३. नेरूळ पुलिस थाने से बहुत निकट की दूरी पर ‘पीएफ्आई’ का कार्यालय था । इससे नेरूळ पुलिस की अकार्यक्षमता सिद्ध होती है । वहां केंद्रीय जांच विभागों ने छापामारी कर देशविरोधी गतिविधियां चलाए जाने के प्रकरण में कुछ मुसलमान युवकों को गिरफ्तार किया था ।

४. इस परिसर में अनेक अवैध मस्जिदों एवं मदरसों का निर्माण किया जा रहा है । नेरूळ स्थानक की निकट की मस्जिद के पास शुक्रवार के दिन नमाज के कारण यातायात ठप्प हो जाता है । तो क्या इस समुदाय को पुलिस का विशेष संरक्षण प्राप्त है ? हिन्दू समाज को सडक पर उतरना पड रहा है, जो दुर्भाग्यजनक है ।

नेरूळ पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक तानाजी भगत ने इस प्रकरण में अपराध पंजीकृत कर लडकी की खोज करने हेतु तुरंत जांच दल भेजने का आश्वासन दिया ।

संपादकीय भूमिका 

 ऐसी घटना यदि अल्पसंख्यकों के विरुद्ध होती, तो आज वह पुलिस थाना शेष नहीं रहता !