Hindu Hatred Congress : वर्ष १९९२ में श्रीरामजन्मभूमि के आंदोलन में सहभागी हुए ३०० हिन्दुओं पर कर्नाटक की कांग्रेस सरकार कार्यवाही करेगी !

श्रीकांत पुजारी नामक व्यक्ति को बंदी बनाया 

हुब्बल्ली (कर्नाटक) – अयोध्या में आगामी २२ जनवरी को भव्य श्रीराममंदिर का उद्घाटन होते समय कर्नाटक की कांग्रेस सरकार श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन के प्रकरण में राज्य के आंदोलनकारियों पर कार्यवाही करने का प्रयास कर रही है । यहां ५ दिसंबर ,१९९२ में हुए एक प्रकरण में पुलिस ने श्रीकांत पुजारी नामक व्यक्ति को बंदी बनाया है ।

कर्नाटक पुलिस ने एक दल स्थापित किया है । इसके माध्यम से इस आंदोलन में सहभागी हुए लोगों की सूची बनाई गई है । उन पर अब कार्यवाही की जा रही है ।

इस सूची में ३०० लोगों के नाम होने की बात कही जा रही है । ये सभी लोग वर्ष १९९२ से १९९६ इस कालावधि में हुए दंगों में सहभागी थे, ऐसा पुलिस का आरोप है ।

५ दिसंबर, १९९२ के दिन हुब्बल्ली में धार्मिक दंगा हुआ था । इसमें एक मुसलमान की दुकान को आग लगाई गई थी । इस प्रकरण में ३० वर्षों उपरांत श्रीकांत पुजारी को बंदी बनाया गया है । इस प्रकरण में वे तीसरे आरोपी हैं । कुल ८ लोग इसमें आरोपी हैं । शेष लोगों की खोज की जा रही है ।

संपादकीय भूमिका

श्रीरामजन्मभूमि के आंदोलनकारियों पर ३० वर्षों उपरांत द्वेष से कार्यवाही करने वाली कांग्रेस सरकार अर्थात रावण की ही सरकार है, ऐसा ही अब कर्नाटक के हिन्दुओं को लग रहा होगा !