Gujarat : वडोदरा (गुजरात) कक्षा ४ में पढने वाले मुसलमान विद्यार्थी ने झगडा होने पर हिन्दू विद्यार्थी पर किया ब्लेड से आक्रमण !

मुसलमान विद्यार्थी के रिश्तेदारों ने कक्षा में घुसकर हिन्दू विद्यार्थियों को मारा !

वडोदरा (गुजरात) – यहां नागरवाडा भाग के जीवन साधना विद्यालय में कक्षा चौथी में पढने वाले एक हिन्दू विद्यार्थी पर मुसलमान विद्यार्थी ने झगडा होने पर ब्लेड द्वारा आक्रमण किया । इसमें हिन्दू विद्यार्थी घायल हो गया है । इस घटना की जानकारी मिलने पर पीडित हिन्दू विद्यार्थी के अभिभावकों ने मुख्याध्यापक से शिकायत की । इसके उपरांत मुख्याध्यापक ने मुसलमान विद्यार्थी के अभिभावकों को विद्यालय में बुलाया, तब मुसलमान विद्यार्थी के परिवार के २ लोग वहां आंए ।

उन्होंने अपने लडके को डांटने की बजाय कक्षा में घुसकर हिन्दू विद्यार्थी को मारा और उसके मित्र का गला दबाने का प्रयास किया ।

पुलिस ने मुसलमान विद्यार्थी के इन दोनों रिश्तेदारों को बंदी बनाया है । ब्लेड से आक्रमण होने की घटना की जानकारी स्थानी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिलने पर वे विद्यालय पहुंचे, तब प्रशासन द्वारा प्रवेशद्वार बंद करने के कारण वे अंदर नहीं जा सके । इसके उपरांत अन्य हिन्दू विद्यार्थियों के अभिभावक भी वहां पहुंचे । उन्होंने एकत्रित होकर विद्यालय में प्रवेश किया और विद्यालय के ट्रस्टी से जवाब मांगा । इस समय ट्रस्टी ने इन सभी को बाहर जाने के लिए बताया । अंत में लोगों का दबाव बढने से पुलिस में शिकायत की गई । इसके उपरांत पुलिस ने २ लोगों को बंदी बनाया ।

संपादकीय भूमिका

बचपन से हिन्दुओं के विषय में हिंसक मनोवृति रखने वाले बडे होकर इससे और अलग क्या करेंगे ? ऐसों को निधर्मी और आधुनिकतावादी सर्वधर्मसमभाव का डोज भी नहीं पिलाते !