Hariyana Gang Rape : हरियाणा में ४ मुसलमानों ने घर में घुसकर २ सगी बहनों से किया सामूहिक बलात्कार !

पलवल (हरियाणा) – यहां २ सगी बहनों से सामूहिक बलात्कार किया गया । पीडित लड़की ने नराधमों के विरुद्ध पुलिस में शिकायत की है । इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है । (अपराध, वासनांधता आदि घटनाओं में लिप्त पाए जानेवाले लोगों में अधिकतर मुसलमान ही होते हैं । जिन्हें हम अल्पसंख्यक कहते हैं, वे मुसलमान अपराध में बहुसंख्यक हिंदुओं से भी आगे निकले हुए दिखाई देते हैं ! – संपादक)  

१. पीडित लड़की का परिवार अपने खेत में घर बनाकर दूध का व्यवसाय कर रहा था । इसी परिसर के शेरखान का परिवार इस पीडित परिवार से दूध लेता था । शेरखान के लड़के अकरम और शाहरूख इस परिवार की लड़कियों को बुरी दृष्टि से देखते थे ।

. पीडित लड़की के पिता एक दिन अस्वस्थ हो ग‌ए, तो परिवार के अन्य लोग उन्हें लेकर चिकित्सालय ग‌ए । इस अकेलेपन में रात्रि के लगभग ९ बजे अकरम, शाहरूख, जैद तथा तस्लीम इन लड़कियों के घर में घुसे तथा पिस्तौल से डराकर इनसे सामूहिक बलात्कार किया ।

३. इस घटना के विषय में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी । इन्होंने इस घटना का वीडियो भी बनाया । इस वीडियो के आधार पर वे पीड़ित लड़कियों को बार-बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकाते थे । जब दोनों बहनों ने ऐसा करने से नकार दिया, तब उन्होंने छोटी बहन का वीडियो सामाजिक माध्यमों में डाल दिया ।

४. पीड़िता के भाई को इस प्रसारित विडियो के विषय में जानकारी होने पर उसने विरोध किया । तब उन चारों ने मिलकर इसे बहुत पीटा तथा मुंह बंद रखने की चेतावनी दी । इस घटना के विषय में अधिक अन्वेषण पुलिस कर रही है ।

सम्पादकीय भूमिका

ऐसी है मुसलमानों की वासनांधता !