Hindu Hater Teacher : मेरठ (उत्तर प्रदेश) के एक निजी विद्यालय में एक शिक्षक ने छात्रों को माथे पर लगाया तिलक मिटाने के लिए किया बाध्य !

बजरंग दल के विरोध के उपरांत मुख्य अध्यापिका द्वारा क्षमायाचना !

मेरठ (उत्तर प्रदेश) – यहां के कदम पब्लिक स्कूल में छात्रों के माथे पर लगाया तिलक मिटाने के प्रकरण में बजरंग दल द्वारा स्पष्टीकरण मांगा जाने पर स्कूल की मुख्य अध्यापिका ने क्षमा मांगी ।

अ. २३ दिसंबर को कुछ छात्र में माथे पर तिलक लगाकर स्कूल में आए थे । उस समय शारीरिक प्रशिक्षण के शिक्षक ने उन्हें तिलक मिटाकर आने को कहा । छात्रों ने अस्वीकार करने पर शिक्षक ने उन्हें धमकाया और तिलक मिटाने के लिए बाध्य किया । छात्रों ने घर आकर यह अपने अभिभावकों को बताया । उन्होंने यह जानकारी बजरंग दल के प्रांत विद्यार्थी प्रमुख अभिषेक चौहान को दी । इसके उपरांत चौहान ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ स्कूल में जाकर मुख्य अध्यापिका को घेर लिया और स्पष्टीकरण मांगा । तदुपरांत मुख्य अध्यापिका पारुल चौधरी ने क्षमा मांगी ।

आ. इस संदर्भ में स्कूल के व्यवस्थापक संजीव चौधरी ने कहा कि तिलक मिटाने जैसी कोई घटना हुई ही नहीं । छात्राओं को स्कूल में लिपस्टिक और कुमकुम लाने के लिए प्रतिबंधित किया था; क्योंकि उनके दस्ते में ये वस्तुएं पाई गई थी । इन छात्राओं ने घर जाकर छात्रों के माथे का तिलक मिटाने की गलत जानकारी दी ।

संपादकीय भूमिका 

हिन्दू शिक्षकों के विद्यालयों में इस प्रकार की घटनाएं होती हैं, हिन्दुओं को धर्मशिक्षा न होने का ही यह परिणाम है । साथही अन्य धर्मियों की तुलना में हिन्दू अपनेआप को धमनिरपेक्ष दिखाने का प्रयत्न करते हैं और हिन्दूद्रोह करते हैं, यह भी उतना ही सत्य है !