(और इनकी सुनिए…) ‘उदयनिधि का हेतु धर्म एवं परंपरा को आहत करने का नहीं था !’ – तमिलनाडू के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन

तमिलनाडू के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने किया अपने बेटे उदयनिधि का बचाव  !

तमिलनाडू के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन

चेन्नई (तमिलनाडू) – उदयनिधि के सनातन धर्म पर आपत्तिजनक वक्तव्य पर अब उसके पिता एवं राज्य के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने कहा है कि उदयनिधि ने अनुसूचित जाति, जनजाति एवं महिलाओं के साथ भेदभाव करनेवाले सनातन के सिद्धांतों पर विचार व्यक्त किए थे । उदयनिधि का उद्देश्य किसी भी धर्म एवं धार्मिक परंपराओं को आहत करने का नहीं था । भाजपा उदयनिधि के विचारों को समझ नहीं सकी एवं इसी कारण उदयनिधि के विरुद्ध झूठी जानकारी फैलाई गई है ।

संपादकीय भूमिका 

उदयनिधि का वक्तव्य सभी ने सुना है । उन्होंने सनातन धर्म का अनादर ही किया है । मुख्यमंत्री स्टालिन उदयनिधि को बचाने के लिए चाहे कितने भी प्रयास कर लें, तब भी उदयनिधि को दंड मिले, इसके लिए हिन्दुओं को अंत तक प्रयास करने चाहिए !

  • उदयनिधि स्टालिन ने की भाजपा की आलोचना !

  • (और इनकी सुनिए…) ‘भाजपा के लोग मेरे वक्तव्य को तोड-मरोडकर कहे रहे हैं !’

उदयनिधि स्टालिन

सनातन द्वेषी वक्तव्य देने के उपरांत अब उदयनिधि की आलोचना होने पर उन्होंने भाजपा की आलोचना की है । उदयनिधि ने कहा, ‘भगवा दल के नेता मेरा वक्तव्य तोड-मरोड कर रख रहे हैं । मोदी एवं उनकी पार्टी लोगों का ध्यान विचलित करने के लिए सनातन का प्रयोग कर रहे हैं । मेरे वक्तव्य को वे अपनी सुरक्षा का हथियार समझ रहे हैं ।’

उदयनिधि ने आगे कहा, ‘मणिपुर की हिंसा के प्रश्नों की चुनौती से बचने के लिए प्रधानमंत्री पूरे विश्व की यात्रा कर रहे हैं । पिछले ९ वर्षों में भाजपा के दिए हुए आश्‍वासन हवा में उड गए हैं । देश संगठित होकर भाजपा सरकार से प्रश्न पूछ रहा है ‘आपने हमारे कल्याण के लिए क्या किया ?’

संपादकीय भूमिका 

उदयनिधि का दल (द्रमुक) हिन्दू धर्म विरोधी है, उसकी विचारधारा ऐसी ही है, यह बात विश्व जानता है । इसलिए उदयनिधि का वक्तव्य सनातन धर्म के विरुद्ध ही है, इसमें किसी को संदेह नहीं है !