बंगाल में हुई हिंसा के समय विरोधी पार्टियों के मुंह बंद थे !

प्रधानमंत्री मोदी की विरोधी पार्टियों की बैठक पर टिप्पणी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई देहली – कुछ दिनों पूर्व बंगाल में पंचायत चुनाव में दिनदहाडे बडी मात्रा में हिंसा की गई , रक्तपात किया गया; लेकिन उस समय देश की विरोधी पार्टियों के मुंह बंद थे । कांग्रेस और माकपा के कार्यकर्ता स्वयं को बचाने का आवाहन कर रहे थे; लेकिन इन पार्टी के नेता स्वयं के स्वार्थ के लिए उनके कार्यकर्ताओं को मरने के लिए छोड दे रहे थे, ऐसा आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां किया । अंडमान निकोबार में पोर्ट ब्लेयर के वीर सावरकर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के नए टर्मिनल भवन का ऑनलाइन उद्घाटन करते समय वे बोल रहे थे । भाजपा के विरोध में पार्टियों की बैठक बेंगलुरु में हुई । इस पर मोदी ने यह टिप्पणी की ।

प्रधानमंत्री मोदी ने विरोधी पार्टियों के भ्रष्टाचार पर भी टिप्पणी की । उन्होंने कहा कि, (कांग्रेस शासित) राजस्थान में लडकियों पर अत्याचार हो या प्रश्न पत्र लीक होने का विषय हो, विरोधियों को कुछ नहीं दिखता । परिवर्तन के नाम पर लोगों का विश्वास प्राप्त कर मद्य घोटाला किया जाता है, तब उनके गुट के लोग ऐसे लोगों को समर्थन करते हैं ।

तमिलनाडु में भ्रष्टाचारी के प्रकरण बाहर आ रहे हैं; लेकिन इस समूह की ओर से सभी को निर्दोष बताया जा रहा है । इन सभी विरोधी पार्टियों के लोगों के षड्यंत्र में भारत के विकास के लिए स्वयं को समर्पित करते रहना है । विरोधी पार्टियों की एक ही विचारधारा है, ‘अपना परिवार बचाओ और परिवारों के लिए भ्रष्टाचार बढाओ ।’