उत्तराखंड में धर्मांध मुसलमानों ने किया हिन्दू परिजनों पर आक्रमण

गर्भवती हिन्दू महिला के पेट पर मारी लात !

देहरादून (उत्तराखंड) – उत्तराखंड के हल्द्वानी में ३ जुलाई को इमरान एवं उसके २० से ३० साथीदारों ने राजेंद्र मौर्या के परिवार पर आक्रमण किया । धर्मांधों ने इस परिवार की गर्भवती महिला के पेट पर लात मारी, जबकि अन्य महिलाओं के कपडे फाड दिए । परिजनों द्वारा विरोध करने का प्रयास करने पर उनके घर पर पथराव भी किया गया । इस परिवार की महिलाओं ने आरोप लगाया है कि इमरान एवं उसके साथीदारों ने उनके मंगलसूत्र चोरी किए हैं ।

देहरादून में वासनांध मुसलमानों द्वारा हिन्दू युवती की छेडखानी : हिन्दुओं द्वारा विरोध करने पर धर्मांध मुसलमानों द्वारा ‘अल्लाहू अकबर’ की (‘अल्लाह महान है’ की) घोषणाएं दी गईं !

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की घटना में वासनांध मुसलमानों द्वारा एक हिन्दू युवती की छेडखानी की गई । जिसका हिन्दुओं द्वारा विरोध करने पर मुसलमानों द्वारा ‘अल्लाहू अकबर’ की घोषणाएं दी गईं ।

यहां के सहारनपुर मार्ग से यह युवती घर जा रही थी । तब २ मुसलमान युवकों ने उसकी छेडछाड की । उसके उपरांत वे मस्जिद में भाग गए । युवती द्वारा इस छेडखानी की जानकारी परिजनों को देने के उपरांत वे हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं सहित घटनास्थल पर पहुंचे । वे जब मस्जिद के निकट पहुंचे, तभी मुसलमानों की भीड भी वहां आ गई तथा वे घोषणा देने लगे । इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर शीघ्र ही आकर परिस्थिति को नियंत्रित किया । पुलिस छेडछाड करनेवाले युवकों को ढूंढ रही है ।

संपादकीय भूमिका 

उत्तराखंड में भाजपा की सरकार होते हुए ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए, ऐसा हिन्दुओं को लगता है !