अगले अधिवेशन से पूर्व १ सहस्र गांवों में हनुमान चालीसा आरंभ करेंगे ! – श्री. कमलेश कटारिया, अध्यक्ष, संकल्प हिन्दू राष्ट्र अभियान, संभाजीनगर

वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव – सप्तम दिवस 

रामनाथी (फोंडा), २२ जून (वार्ता.) – हिन्दुओं की धर्म के प्रति आस्था न्यून नहीं हुई । श्रद्धावान हिन्दू अपने समय के अनुसार मंदिर जाते हैं । इन सभी हिन्दुओं को हिन्दू राष्ट्र के कार्य में सम्मिलित करने के लिए हमने ‘हनुमान चालीसापठन’ यह समानकृति कार्यक्रम निश्चित किया है । १४ गांवों में हमने हनुमान चालीसा का पठन आरंभ किया है । इस अवसर पर ४ सहस्र से भी अधिक हिन्दू एकत्र आते हैं ।

श्री. कमलेश कटारिया

अगले वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव के आने से पूर्व १ सहस्र गावों में हनुमान चालीसा आरंभ करने का हमने संकल्प किया है । भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित हो, इसके लिए प्रत्येक माह हम ‘हिन्दू कर्तव्यदिन’ मनाते हैं । इसमें प्रत्येक माह की दिनांक ४ एवं ५ तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेजकर मांग की जाती है कि ‘भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित किया जाए !’ इसप्रकार के पत्रों की संख्या में उत्तरोत्तर वृद्धि हो रही है । हिन्दू धर्म पर सभी आघातों पर ‘हिन्दू राष्ट्र की स्थापना’ ही एकमेव उपाय है । ‘जागरूक एवं संगठित हिन्दू ही हिन्दू राष्ट्र की स्थापना कर सकेंगे, ऐसा वक्तव्य संभाजीनगर के संकल्प हिन्दू राष्ट्र अभियान के अध्यक्ष श्री. कमलेश कटारिया ने वैश्विव हिन्दू राष्ट्र महोत्सव के समय किया ।