(…इनकी सुनिए) ‘हिन्दू राष्ट्र का अर्थ है देश को नरक में भेजना !’ – राष्ट्रीय जनता दल के नेता शिवानंद तिवारी

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के नेता शिवानंद तिवारी का विषवमन !

शिवानंद तिवारी

पाटलीपुत्र (बिहार) – भारत को हिन्दू राष्ट्र बनने से रोकने की आवश्यकता है । देश हिन्दू राष्ट्र बन गया, तो देश के लिए अच्छा नहीं होगा; इसलिए कि हिन्दू राष्ट्र में असमानता है । हिन्दुओं की लोकतंत्र पर श्रद्धा नहीं । हिन्दू राष्ट्र का अर्थ है देश को नरक में भेजना, ऐसे विधान बिहार के सत्ताधारी राष्ट्रीय जनता दल के नेता शिवानंद तिवारी ने किए ।

वे आगे बोले, हिन्दू राष्ट्र का अर्थ देश का विभाजन करना भी है । हिन्दू राष्ट्र बनने के उपरांत समानता का अधिकार समाप्त हो जाएगा । हिन्दू धर्म के विषय में आंबेडकर ने योग्य ही कहा था, हिन्दू राष्ट्र के कारण निचली जाति के लोगों की स्थिति प्राणियों समान हो जाएगी । निचली जाति की परछाई भी शरीर पर पडी कि जनेऊ डालनेवालों को लगता है कि उनका धर्म भ्रष्ट हो गया । हिन्दू समाज समता एवं समानता पर विश्वास नहीं रखता । (मुंह है इसलिए उगलनेवाले तिवारी ! ऐसों से हिन्दुओं को वैध मार्ग से उ‌त्तर मांगना चाहिए ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

  • ‘इस्लामी राष्ट्र अर्थात स्वर्ग’ ऐसा तिवारी कहना चाहते हैं क्या ? वे भारत को इस्लामी देश बनानेवाले आतंकवादियों के ध्येय के विषय में कभी नहीं बोलते, यह ध्यान में रखें !
  •  हिन्दू राष्ट्र को ‘नरक’ कहनेवालों की मानसिकता कितनी हिन्दूद्रोही है, यह ध्यान में आता है ! वास्तव में ऐसे हिन्दू ही हिन्दू धर्म के बैरी हैं !