देहली में एक कट्टरपंथी मुसलमान युवक द्वारा अवयस्क हिन्दू लडकी की निर्मम हत्या !

  • चाकू से २० वार किए एवं पत्थर से कुचला !

  • स्थानीय नागरिक बस देखते रहे !

हत्यारा – साहिल

नई देहली – साहिल नाम के एक २० वर्षीय मुसलमान कट्टरपंथी युवक ने १६ वर्षीय हिन्दू लडकी साक्षी पर पहले २० बार चाकू से वार किए, उसके उपरांत पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी । घटना का सी.सी.टी.वी. चित्रीकरण प्रदर्शित किया गया है । पुलिस ने साहिल को बुलंदशहर से पकड कर बंदी बना लिया है । घटना के समय वहां से आवागमन कर रहे अनेक लोग केवल देखते रहे । चलचित्र से स्पष्ट होता है कि वहां से आ-जा रहे किसी ने भी बच्ची को बचाने का प्रयत्न नहीं किया । (इससे समाज की घोर संवेदनहीनता दिखाई देती है ! यदि अपनी ही बेटी के संबंध में ऐसा होता तो क्या लोग ऐसे ही दृष्टा बने रहते ? – संपादक) साक्षी एवं साहिल का प्रेम संबंध था ।

बताया जाता है कि २८ मई को उनका झगडा हुआ था । साक्षी अपने मित्र के जन्मदिन के लिए सडक पर जा रही थी, तब साहिल ने अचानक उसे रोक लिया । दोनों में वाद-विवाद हुआ एवं उसके उपरांत साहिल ने उसे चाकू से गोद डाला । वह इतने पर ही रुका नहीं, अपितु उसने साक्षी को पत्थर से कुचल डाला । यह निर्घृण कृत्य करने के उपरांत वह वहां से भाग गया । साक्षी को चिकित्सालय ले जाया गया; किंतु उपचार के पूर्व ही उसकी मृत्यु हो गई ।

(सौजन्य : News18 India)

कलाई पर लाल रंग का धागा बांधकर पहचान छुपा रहा था साहिल !

देहली पुलिस ने जब साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से पकड कर बंदी बनाया तो उसकी कलाई पर लाल रंग का धागा बंधा हुआ था ।

इससे स्पष्ट होता है कि उसने अपनी मुसलमान पहचान छिपाने तथा स्वयं को हिन्दू दिखाने के लिए यह लाल धागा बांधा था । ऐसा कहा जाता है कि साहिल वातानुकूल यंत्रों की मरम्मत का काम करता है । उसके पिता का नाम सरफराज है ।

साहिल को फांसी का दंड दें ! – मृत बच्ची की मां की मांग !

मृतिका साक्षी की मां ने साहिल को फांसी देने की मांग की है ।

साक्षी ने अभी-अभी १० वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की थी । साक्षी ने कभी घरवालों को साहिल के संबंध में नहीं बताया था ।

देहली महिला आयोग की ओर से संज्ञान पत्र !

देहली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने इस घटना को लेकर कहा कि ऐसे हत्यारों का मनोबल बढा हुआ है ।


(सौजन्य : आजतक)

उस निर्दयी ने सारी मर्यादाओं का उल्लंघन किया है । मैंने अपने जीवन में ऐसा भयानक दृश्य कभी नहीं देखा । हम इस घटना को लेकर पुलिस को संज्ञान पत्र भेज रहे हैं ।

पथ-पगडंडियों में कितनी ‘द केरला स्टोरी’ होती रहेंगी ? – भाजपा नेता कपिल मिश्रा

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर इस जघन्य हत्याकांड भर्त्सना की है । उन्होंने कहा कि ऐसी और कितनी ‘द केरल स्टोरी’ गलियों में होती रहेंगी ?

आखिर कब तक इस तरह मारी जाती रहेंगी बच्चियां ? देहली में श्रद्धा वाकर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था । उसमें अपराधी को अभी तक मृत्यु दंड नहीं दिया गया है । वह अभी भी जीवित है । यदि श्रद्धा के हत्यारे को फांसी हो जाती, तो सरफराज का बेटा साहिल ऐसा करने का दु:साहस नहीं करता ।


संपादकीय भूमिका 

  • राजधानी देहली की यह घटना देहली पुलिस एवंर नागरिकों के लिए लज्जास्पद है !
  • हिन्दू लडकियों को हिन्दुओं द्वारा धार्मिक शिक्षा दिए जाने का कोई विकल्प नहीं है तथा कट्टर मुसलमान युवकों द्वारा हिन्दू लडकियों को प्रेमजाल में फंसाने के उपरांत ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सरकार के पास स्वसंरक्षण प्रशिक्षण देकर लडकियों को समर्थ करने का कोई पर्याय नहीं है !
  • देश में कहीं भी लव जिहादियों को कडा दंड नहीं दिए जाने के फलस्वरूप उनका मनोबल ऊंचा होता जा रहा है, यह सरकारी संस्थाओं के लिए लज्जास्पद है ! हिन्दुओं को अब सरकार पर वैध पद्धति से दबाव डालना चाहिए कि लव जिहादियों को ऐसा दंड दिया जाए कि वे आजन्म इसे भोगें ।