गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) यहां के डासना मंदिर में घुसे मुसलमान युवक को पुलिस ने बंदी बनाया !

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) – यहां के डासना मंदिर में दो अवयस्क लडकियों सहित संदेहास्पद ढंग से घुसे मोहसिन को पकडा गया है । इन लडकियों में एक हिन्दू और दूसरी मुसलमान है । उन्होंने आधार कार्ड दिखा कर मंदिर में प्रवेश किया था । मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद का आरोप है कि, मोहसीन मंदिर में घुसकर वहां की जानकारी इकट्ठा करना चाहता था । मंदिर की ओर से इस संदर्भ में पुलिस के पास कोई भी तकरार नहीं की गई है । लेकिन पुलिस ने इन तीनों को बंदी बनाकर जांच चालू की है ।

१. महंत यति नरसिंहानंद ने बताया कि, मोहसिन की आयु २५ वर्ष है । प्रतिदिन परिवार के साथ आने वाली अवयस्क हिन्दू लडकियों के आधार कार्ड के सहारे वह मंदिर में घुसा था; लेकिन मेरे निजी सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकडा । उसकी जांच करने पर उसके पास कोई भी शस्त्र नहीं मिला ।

२. इसके पूर्व वर्ष २०२१ में काशिफ और विपुल नाम के दो युवक मंदिर में घुसे थे । उनके पास ‘सायनाइड’ (एक प्रकार का विष) और ‘सर्जिकल ब्लेड’ (शस्त्रक्रिया में प्रयोग किए जाने वाला ब्लेड) मिला था । इस घटना के कुछ माह उपरांत मंदिर में भोर के समय कुछ लोगों ने घुसकर २ साधुओं पर चाकू से वार किए थे ।