(और इनकी सुनिए…) ‘हिन्दूराष्ट्र के वातावरण के कारण खालिस्तानी अमृतपाल खालिस्तान की मांग करने का साहस करता है !’ – मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का हिन्दूद्वेषी विधान !

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर (राजस्थान) – देश का वातावरण हिन्दूराष्ट्र के संबंध में निर्माण किए जाने से खालिस्तानी अमृतपाल का खालिस्तान की मांग करने का साहस हुआ है, ऐसा विधान राजस्थान कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकारों से बात करते समय किया । गहलोत ने कहा ‘अमृतपाल कहता है कि, प्रधानमंत्री मोदी और संघ प्रमुख मोहन भागवत हिन्दूराष्ट्र की मांग कैसे कर सकते हैं ?’

(सौजन्य : Amar Ujala)

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि, इंदिरा गांधी द्वारा खालिस्तान की मांग स्वीकार न किए जाने से ही उनकी हत्या हुई । अब देश में धर्म की राजनीति की जा रही है । प्रधानमंत्री मोदी का विदेश में इसीलिए स्वागत होता है क्योंकि वे महात्मा गांधी के देश में रहते हैं ।

संपादकीय भूमिका 

  • हिन्दूराष्ट्र के वातावरण के कारण एक-अकेला अमृतपाल खालिस्तानी की मांग करता होगा, तो देश के करोडो हिन्दुओं की हिन्दूराष्ट्र की मांग कोई नकार नहीं सकता, यह गहलोत को ध्यान रखना चाहिए !
  • खालिस्तानी आतंकवादी भिंड्रावाले को आगे बढाने का राष्ट्रघाती काम कांग्रेस ने किया था, इस विषय में गहलोत क्यों नहीं बोलते ? गहलोत इस माध्यम से एक प्रकार से अमृतपाल के कामों का समर्थन कर रहे हैं, यह ध्यान में लें !