(और इनकी सुनिए…) ‘पी.एफ.आइ. की भांति बजरंग दल एवं विश्व हिन्दू परिषद को भी प्रतिबंधित करें !’ – मौलाना तौकीर रजा खान

‘क्रूरकर्मी औरंगजेब ‍विश्व का सर्वोत्कृष्ट राजा था’, ऐसे विषैले ‍वक्तव्य देनेवाले मौलाना तौकीर रजा खान ऐसी मांग करें, तो इसमें आश्चर्य कैसा !

(मौलाना अर्थात इस्लाम के ज्ञाता)

चंडीगढ (हरियाणा) – राज्य के भिवानी में २ गोतस्करों के शव प्राप्त होने की घटना पर ‘इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल’ नामक इस्लामी संगठन के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान ने हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों को आतंकवादी संगठन घोषित करने की मांग की है । उन्होंने कहा है जिस प्रकार पाप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर प्रतिबंध लगाया गया, उसी प्रकार बजरंग दल एवं विश्व हिन्दू परिषद संगठनों पर भी प्रतिबंध लगा देना चाहिए ।

१. रजा ने कहा कि भिवानी में १६ फरवरी को गोतस्कारों की हत्या की गई । तब हम चुप रहे; परंतु जब बैठकों एवं महापंचायत में आरोपियों का पक्ष लिया गया, तब लगा कि वर्तमान में समूहहत्या सामान्य बात हो गई है ।

२. इसके पूर्व भी तौकीर रजा ने हिन्दुओं के विरुद्ध अनेक वक्तव्य दिए हैं । रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी एवं गृहमंत्री अमित शाह को ‘कलमा’ पढकर इस्लाम समझने का नि:शुल्क परामर्श भी दिया था । उन्होंने कहा था कि इस माध्यम से उन दोनों ने इस्लाम स्वीकार किया है । ‘कलमा’ इस्लाम का वह द्वार है, जिसे पढकर कोई भी गैरमुस्लिम इस्लाम स्वीकार कर सकता है ।