मध्य प्रदेश में कुछ जगहों पर पठान फिल्म का समर्थन करते हुए मुसलमानों द्वारा ‘सर तन से जुदा’ (सिर काटने) की घोषणा !

इंदौर (मध्य प्रदेश) – प्रदेश के इंदौर, महू और देवास में मुसलमानों ने फिल्म पठान का समर्थन करते हुए ‘सर तन से जुदा’, अल्लाह- हु- अकबर (अल्लाह बड़ा है) जैसे नारे लगाए । इस संदर्भ में वीडियो भी सामने आए हैं । इंदौर के बड़वाली चौकी में इन घोषणाओं में बच्चों ने भी सहभाग लिया । खजराना में मुसलमानों ने सड़क जाम कर दी एवं कुछ हिन्दुओं को भी पीटा ।

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने ट्विटर पर इस बारे में २ वीडियो प्रसारित किए हैं । उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को ‘टैग’ किया है । उसने कहा है कि देश का सबसे साफ-सुथरा शहर भी जिहादी कचरे से भरा हुआ है । कदाचित मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह या गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को नहीं पता कि उनके इंदौर में भी ‘सर तन से जुदा’ की टोली सक्रिय हो गई है । आज ही इन सांपों के फन को कुचलने की आवश्यकता है ।

संपादकीय भूमिका

मध्य प्रदेश में जब भाजपा की सरकार है तो हिन्दुओं को लगता है कि मुसलमानों में ऐसी घोषणा करने की साहस नहीं होनी चाहिए ! सरकार को घोषणा करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करनी चाहिए एवं चेतावनी देनी चाहिए कि ‘कोई भी फिर से ऐसा करने की साहस नहीं करेगा’ !